जबरदस्त माइलेज देगी नई सेंट्रो, इतने रुपये देकर बुक कराए पसंदीदा कार
Advertisement

जबरदस्त माइलेज देगी नई सेंट्रो, इतने रुपये देकर बुक कराए पसंदीदा कार

हुंदई की पसंदीदा कार हैचबैक सेंट्रो की बुकिंग नवरात्र के पहले दिन यानी 10 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है. सूत्रों के अनुसार हुंदई के नई सेंट्रो को लोगों की तरफ से बुकिंग के दौरान ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है.

जबरदस्त माइलेज देगी नई सेंट्रो, इतने रुपये देकर बुक कराए पसंदीदा कार

नई दिल्ली : हुंदई की पसंदीदा कार हैचबैक सेंट्रो की बुकिंग नवरात्र के पहले दिन यानी 10 अक्टूबर से शुरू हो चुकी है. सूत्रों के अनुसार हुंदई के नई सेंट्रो को लोगों की तरफ से बुकिंग के दौरान ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. लंबे समय से बाजार में चर्चा के बाद मंगलवार को हुंदई ने नई सेंट्रो से पर्दा हटा दिया. कंपनी की तरफ से इसकी जानकारी को सार्वजनिक कर दिया गया. नई कार का वर्ल्ड प्रीमियर 23 अक्टूबर को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. इस गाड़ी में कई सेगमेंट में first फीचर्स दिए गए हैं. फिलहाल इसका पेट्रोल इंजन ही बाजार में उतारा जाएगा. आने वाले समय में सेंट्रो का सीएनजी वेरिएंट भी आने की उम्मीद की जा रही है.

कार में होगा 1.1 लीटर का पेट्रोल इंजन
नई सेंट्रो 1.1 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ आएगी. कार में कई फर्स्ट फीचर्स दिए जाएंगे. पहली बार इसमें रियर AC वेंट दिया जाएगा. नई सेंट्रो को नए प्लेटफॉर्म पर तैयार किया गया है, जो इसे पहले से ज्यादा आकर्षक और मजबूत बनाता है. कार का इंजन 68 bhp की पावर और 99 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करता है. कार 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड एएमटी गियर बॉक्स के साथ आएगी.

fallback

माइलेज में होगी दमदार
मैन्युअल गियरबॉक्स वाली नई सेंट्रो 20.3 किमी प्रति लीटर का माइलेज देगी. कार के सीएनजी वेरिएंट में भी 1.1 लीटर का ही इंजन होगा. सीएनजी पर सेंट्रो के इंजन की 58 bhp पावर होगी. कार में 14 इंच के स्टील व्हील होंगे. कार के साथ कंपनी की तरफ से तीन साल का रोड असिस्टेंट और 3 साल की वारंटी भी दी जाएगी. हुंई मोटर इंडिया के सीईओ वाईके कू ने बताया कि भारत में परिवारों ने इस फैमिली कार को द ऑल न्यू सेंट्रो नाम दिया है. जब से सेंट्रो भारत में पहली बार पेश हुई तब से इतने सालों में लाखों परिवारों ने इसे अपनी फैमिली कार बना ली.

11,100 रुपये देकर करा सकते हैं बुकिंग
कंपनी ने बताया कि ग्राहक 11,100 रुपये देकर इस कार की बुकिंग करा सकते हैं. ऑनलाइन प्री बुकिंग 10 अक्टूबर से 22 अक्टूबर 2018 तक के लिए खुली है. बुकिंग की यह राशि पहले 50,000 ग्राहकों के लिए है. इस कार में लगा मल्टी मीडिया सिस्टम मोबाइल कनेक्टिविटी के साथ है. यह एंड्रॉयड ऑटो और कारप्ले और मिरर लिंक से जुड़ा है. स्क्रीन पर रीयर कार पार्किंग कैमरा भी लगा है.

Trending news