Airtel ने उतारे सस्‍ते अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक, लोकल-इनकमिंग होगी फ्री!
Advertisement

Airtel ने उतारे सस्‍ते अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक, लोकल-इनकमिंग होगी फ्री!

भारती एयरटेल ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक पेश किए हैं.

(फाइल फोटो).

नई दिल्ली : दूरसंचार सेवाप्रदाता कंपनी भारती एयरटेल ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक पेश किए हैं. अमेरिका, ब्रिटेन और चीन समेत कुल 20 देशों में रोमिंग सुविधा देने वाले इन पैक की कीमत 196 रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने बयान में कहा कि इन पैक में सीमित लोकल कॉलिंग, इनकमिंग कॉल और विदेश से भारत कॉल करने की सुविधा उपलब्ध होगी.

3 तरह के वॉयस कॉल पैक उतारे
बयान के मुताबिक कंपनी ने 3 तरह के वॉयस कॉल पैक उतारे हैं. इसमें 7 दिन की वैधता के साथ 20 मिनट के वॉयस कॉल पैक की कीमत 196 रुपये, 30 दिन की वैधता के साथ 40 मिनट के लिए 296 रुपये और 90 दिन की वैधता के साथ 75 मिनट वॉयस कॉल पैक की कीमत 446 रुपये है.

इन देशों में करेंगे काम
इन पैक का इस्तेमाल संयुक्त अरब अमीरात, नेपाल, बांग्लादेश, सऊदी अरब, कतर, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर, श्रीलंका, बहरीन, कनाडा, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग, फ्रांस, नीदरलैंड और थाईलैंड की यात्रा करने वाले ग्राहक कर सकते हैं.

7900 में गैलेक्सी नोट-9 बेचेगी एयरटेल
इससे पहले भारती एयरटेल ने घोषणा की थी कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. यहां आप 7,900 रुपए डाउन पेमेंट देकर ईएमआई पर गैलेक्सी नोट 9 खरीद सकते हैं. इसके अलावा खरीदारों को इसके साथ एयरटेल का पोस्टपेड प्लान भी मिलेगा. इस प्लान के साथ ग्राहकों को प्रतिमाह 100 जीबी डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, एयरटेल सिक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन पैकेज दिया जाएगा. साथ ही अमेजॉन प्राइम, एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

इनपुट एजेंसी से

Trending news