एयरटेल का मॉनसून सरप्राइज ऑफर: जानिए यूजर्स को क्या मिलेगा तोहफा
Advertisement

एयरटेल का मॉनसून सरप्राइज ऑफर: जानिए यूजर्स को क्या मिलेगा तोहफा

टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मानसून सरप्राइज ऑफर पेश किया है. इस नए ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से 3 महीने तक 30 जीबी 4जी डेटा मुफ्त में देगी. इससे पहले एयरटेल ने पोस्टपेड ग्राहकों को अप्रैल से जून तक 30 जीबी फ्री डेटा का ऑफर दिया था.

लीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मानसून सरप्राइज ऑफर पेश किया है

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने अपने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए मानसून सरप्राइज ऑफर पेश किया है. इस नए ऑफर के तहत कंपनी 1 जुलाई से 3 महीने तक 30 जीबी 4जी डेटा मुफ्त में देगी. इससे पहले एयरटेल ने पोस्टपेड ग्राहकों को अप्रैल से जून तक 30 जीबी फ्री डेटा का ऑफर दिया था.

कंपनी के मॉनसून ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को हर महीने 10 जीबी डेटा लगातार तीन महीने तक मिलेगा. एयरटेल के ग्राहक 1 जुलाई के बाद माय एयरटेल ऐप पर जाकर इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं. दरअसल एयरटेल ने पुराने ऑफर को तीन महीने तक के लिए बढ़ा दिया है.

अप्रैल से जून तक 30 जीबी फ्री डेटा का सरप्राइज ऑफर दिया था

इससे पहले एयरटेल ने पोस्टपेड ग्राहकों को अप्रैल से जून तक 30 जीबी फ्री डेटा का सरप्राइज ऑफर दिया था. मॉनसून ऑफर के तहत पोस्टपेड ग्राहकों को प्रति महीने के हिसाब से 10 जीबी डेटा तीन महीने तक मिलेगा. एयरेटल की ओर से अपने ग्राहकों को शनिवार को ईमेल कर इस ऑफर की जानकारी दी गई है.

यह ऑफर 1 जुलाई से शुरू होगा और अगले तीन महीने तक जारी रहेगा. कंपनी ने इस ऑफर को 'मॉनसून सरप्राइज' का नाम दिया है. इस ऑफर को पाने के लिए कस्टमर्स को 1 जुलाई के बाद माय एयरटेल ऐप पर जाकर क्लेम करना होगा. कंपनी ने यह ऑफर सिर्फ पोस्टपेड ग्राहकों को ही दिया है. 

Trending news