सिर्फ 1 रुपए में मिलेगी कार, मारुति, ऑडी की कारों पर 8.85 लाख रुपए तक छूट

'दिसंबर सेल' में कारों पर कैश डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. अलग-अलग ऑफर्स के तहत आप 25 हजार से लेकर 8.85 लाख रुपए तक के बीच छूट पा सकते हैं.

सिर्फ 1 रुपए में मिलेगी कार, मारुति, ऑडी की कारों पर 8.85 लाख रुपए तक छूट
मारुती सुजुकी, टाटा मोटर्स, ह्युंदई, फोक्सवैगन और ऑडी दे रही हैवी डिस्काउंट.

नई दिल्ली: कारों की दिसंबर सेल में सबसे बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. पुराने स्टॉक को क्लियर करने के लिए ऑटो कंपनियां बड़ा डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं. 'दिसंबर सेल' में कारों पर कैश डिस्काउंट के साथ ही एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है. अलग-अलग ऑफर्स के तहत आप 25 हजार से लेकर 8.85 लाख रुपए तक के बीच छूट पा सकते हैं. सिर्फ 1 रुपए डाउन पेमेंट करके गाड़ी घर ले जा सकते हैं, क्योंकि यहां 100 परसेंट फाइनेंस का ऑफर भी है. दिसंबर सेल में मारुती सुजुकी, टाटा मोटर्स, हुंडाई, फोक्सवैगन और ऑडी के मॉडल्स तक पर डिस्काउंट के अलग-अलग ऑफर हैं. 

क्यों मिल रहा है बड़ा डिस्काउंट?
सरकार ने हाल ही में नियमों में कुछ बदलाव किए हैं. इसकी वजह से डीलर्स अपना पुराने स्टॉक खत्म करना चाहते हैं. GST के बाद से लग्जरी कारों पर सेस बढ़ गया है. प्रदूषण नियमों में भी बदलाव किया गया है. BS-VI फ्यूल पर सरकार जोर दे रही है. अप्रैल से इसका इस्तेमाल भी शुरू हो सकता है. वहीं, BS-III फ्यूल वाले वाहनों पर बैन लग चुका है. ये ही कुछ कारण हैं, जिनके चलते कारों पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. 

1 रुपए में मिलेगी ये कार
दिसंबर सेल में आप टाटा मोटर्स की कार को सिर्फ 1 रुपए में अपने घर ला सकते हैं. यह ऑफर 31 दिसंबर तक चलेगा. बिक्री बढ़ाने के लिए टाटा ने अलग-अलग बैंकों और फाइनेंस कंपनियों के साथ मिलकर ऑफर पेश किया है. कार पर 100 परसेंट फाइनेंस का ऑप्शन है. टाटा टी हैचबैक कार टियागो पर 26 हजार रुपए तक छूट मिल रही है. वहीं, प्रीमियम SUV हेक्सा पर 78 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है. सबसे ज्यादा डिस्काउंट सफारी स्टॉर्म पर 1 लाख रुपए का ऑफर मिल रहा है. 

मारुति भी लाई ऑफर
मारुति सुजुकी अपनी सभी गाड़ियों पर डिस्काउंट ऑफर कर रही है. हैचबैक कार में ऑल्टो, वैगनआर, सेलेरियो और स्विफ्ट पर ऑफर दे रही है. साथ ही प्रीमियम हैचबैक इग्निस, सियाज और मल्टी पर्पस व्हीकल अर्टिगा पर भी भारी छूट मिल रही है. सियाज के पेट्रोल वेरिएंट पर 70 हजार और डीजल वेरिएंट पर 85 हजार रुपए तक छूट दी जा रही है. इग्निस पर 40 हजार रुपए तक का फायदा मिल सकता है. कंपनी ने ‘विंटर कार केयर कैंप’ भी लगाया है, जिसमें 17 दिसंबर तक मारुती के सर्विस सेंटर पर फ्री में कार चेकअप कराया जा सकता है.

ह्युंदई ने भी दिया ऑफर
ह्युंदई ईऑन, ह्युंदई i10, ह्युंदई i20, एलेंट्रा, एक्सेंट और टक्सन पर छूट मिल रही है. स्मॉल हैचबैक ईऑन पर 55 हजार रुपए तक का फायदा मिल सकता है. i10 ग्रैंड पर बड़ा डिस्काउंट मिल रहा है. इसके पेट्रोल वर्जन पर 75 हजार और डीजल वेरिएंट पर 90 हजार रुपए तक छूट मिल रही है. एक्सेंट पर 45 हजार रुपए तक का फायदा मिल रहा है.

फोक्सवैगन की कार पर 1 लाख की छूट
फोक्सवैगन ने भी अपनी कारों पर 1 लाख की तक छूट ऑफर की है. कंपनी की वैंटो पर 1.1 लाख रुपए तक का ऑफर मिल रहा है. वहीं, हैचबैक पोलो पर 60 हजार रुपए तक का फायदा उठा सकते हैं.

ऑडी ने दिया सबसे बड़ा डिस्काउंट
ऑडी ने साल का सबसे बड़ा ऑफर पेश किया है. कंपनी ने अपनी कार A3, A5 और A6 सेडान के दाम घटा दिए हैं. साथ ही प्रीमियम SUV Q3 की कीमतों में भी भारी कटौती की गई है. कीमतें 3 लाख से लेकर 8.85 लाख रुपए तक घटाई गई हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close