BSNL का धमाका, 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक
Advertisement

BSNL का धमाका, 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक

अपनी प्रतिद्वंदि कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने नए प्लांस की घोषणा की है।कंपनी जहां 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक की घोषणा की, वहीं कई इंटरनेट पैक्स में दोगुना डाटा देने की पेशकश की है। बीएसएनएल ने कहा कि डाटा एसटीवी के पुराने दामों में ही डाटा यूजेज को दोगुना किया गया है।

BSNL का धमाका, 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक

नई दिल्ली: अपनी प्रतिद्वंदि कंपनियों को टक्कर देने के लिए सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने नए प्लांस की घोषणा की है।कंपनी जहां 1099 रुपए में एक महीने तक अनलिमिटेड 3जी डाटा पैक की घोषणा की, वहीं कई इंटरनेट पैक्स में दोगुना डाटा देने की पेशकश की है। बीएसएनएल ने कहा कि डाटा एसटीवी के पुराने दामों में ही डाटा यूजेज को दोगुना किया गया है।

बीएसएनएल के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कहा, 'नेटवर्क में किए गए विस्तार के कारण बीएसएनएल को ग्राहकों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है। हमारे ग्राहकों को अब 1099 रुपए के डेटा पैक में बिना स्पीड कम हुए अनलिमिटेड 3जी दिया जाएगा और ऐसा ऑफर देने वाली बीएसएनएल इकलौती कंपनी होगी। इससे हमारे ग्राहकों को इंटरनेट का इस्तेमाल करने में और ज्यादा सुविधा होगी।'

बीएसएनएल ने अपने कुछ और प्लान में डाटा को दोगुना कर दिया है। कंपनी ने 543 रुपए के 3G डेटा प्लान के उपयोग की सीमा को 5 जीबी से बढ़ाकर 10 जीबी कर दिया है।  इसी तरह कंपनी ने अन्य प्लान में भी डेटा लिमिट बढ़ा दी है।

टेलिकॉम रेगुलेटरी ट्राई द्वारा जारी किए गए डेटा के मुताबिक अप्रैल में लगातार तीसरे महीने बीएसएनएल के ग्राहकों में बढ़ोतरी हुई है।

एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया जैसी दिग्गज कंपनियों को टक्कर देने के लिए BSNL ने अपने डेटा पैक्स की लिमिट दोगुनी कर दी है। इसके तहत पहले 549 रुपए में पांच जीबी डाटा मिलता था, अब इसी कीमत में 10 जीबी डाटा एक महीने के लिए मिलेगा। वहीं 10 दिन की वैधता वाले 156 रुपए वाले प्लान में अब 2 जीबी का 3जी डेटा दिया जाएगा। 

 

 

Trending news