Maruti के साथ शुरू करें अपना बिजनेस, पहले दिन से होगी कमाई, जानें कैसे
Advertisement

Maruti के साथ शुरू करें अपना बिजनेस, पहले दिन से होगी कमाई, जानें कैसे

अगर आप भी बिजनेस करने का मन बना रहे हैं और चाहते हैं छोटे निवेश में हर महीने मोटी कमाई हो तो यह खबर आपको खुश कर देगी. एक अच्छा और शानदार बिजनेस आपके के लिए है.

मारुति सुजुकी इंडिया की डीलरशिप लेने का बेहतरीन मौका है.

अगर आप भी बिजनेस करने का मन बना रहे हैं और चाहते हैं छोटे निवेश में हर महीने मोटी कमाई हो तो यह खबर आपको खुश कर देगी. एक अच्छा और शानदार बिजनेस आपके के लिए है. देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी लिमिटेड इस साल अपने साथ कारोबारियों को जोड़ने की प्लानिंग कर रही है. कंपनी ने इस वित्त वर्ष अपनी बिक्री नेटवर्क की योजना बनाई है. इसमें डीलरशिप भी शामिल है. कंपनी पूरे देश में नए डीलर बनाने की तैयार कर रही है. देशभर में मारुति के पास 2625 डीलर्स हैं. कंपनी 250 से ज्यादा नए डीलर बनाएगी. अब मारुति से डीलरशिप कैसे लेनी है. इसके लिए आवेदन कहां करना है.

कैसे करें डीलरशिप के लिए आवेदन
अगर आप मारुति के डीलर बनना चाहते हैं तो कंपनी से सीधे संपर्क करना होगा. इसके लिए आपको सबसे पहले मारुति सुजुकी की वेबसाइट www.marutisuzuki.com पा जाना होगा. इस पेज पर एक कॉलम कॉरपोरेट का दिया गया है, जिस पर क्लिक करने के बाद आपको एक विकल्प बिजनेस अपॉर्च्युनिटी का मिलेगा. पेज खोलने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें goo.gl/TuRP3J

ये भी रोचक लगेगी: MARUTI के ग्राहकों के लिए अच्‍छी खबर, चीन से कारोबार समेट सकती है Suzuki!

क्लिक करने पर आपके पास कुछ विकल्प आएंगे. इन विकल्पों में डीलर रिक्वायरमेंट का एक विकल्प होगा. डिलर रिक्वायरमेंट पर क्लिक करने पर आपके पास आवेदन फॉर्म खुल जाएगा, जिसे पूरा भरकर सबमिट करना होगा. वैसे goo.gl/TuRP3J एड्रेस के जरिए सीधे डीलर रिक्वायरमेंट के विकल्प तक पहुंच सकते हैं.

fallback

ये जानकारियां देनी होगी जरूरी
> पर्सनल डिटेल (नाम, डेट ऑफ बर्थ, जॉब)
कांटैक्ट नंबर
एड्रेस
मेलिंग एड्रेस
किस शहर में डीलरशिप के लिए आवेदन कर रहे हैं.
जहां शोरूम खोलना है, वहां की फोटो
3 साल की बैलेंसशीट
टैक्स रिटर्न की कॉपी
कंपनी के नाम से एक डिमांड ड्रॉफ्ट (वेबसाइट पर दी गई जानकारी के लिहाज से 1 लाख रुपए).

fallback

अगर आपका नाम सेलेक्ट नहीं होता है तो आपके द्वारा भेजी गया डीडी आपको वापस मिल जाएगा. वहीं, अगर आपका नाम सेलेक्ट हो जाता है तो आपको कंपनी द्वारा एकमुश्‍त रकम कंपनी के पास डीडी के जरिए जमा करानी होती है.

ये भी रोचक लगेगी: मारुति की SWIFT का ऑटोमैटिक (AMT) वर्जन लॉन्च, जानिए क्या है कीमत, कैसे हैं फीचर्स

मारुति तय करेगी आपकी डीलरशिप
आपको डीलरशिप मिलेगी या नहीं, यह मारुति का मैनेजमेंट तय करेगा. मसलन जहां शोरूम खुल रहा है, वहां बिक्री की कितनी संभावना है. कितना फायदा होगा यह देखने के बाद ही मारुति आपको डीलरशिप देगी. 

Trending news