फ्रीडम 251 फोन : रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक ‘धोखाधड़ी’ के आरोप में हिरासत में
Advertisement

फ्रीडम 251 फोन : रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक ‘धोखाधड़ी’ के आरोप में हिरासत में

लोगों को महज 251 रूपए कीमत में ‘फ्रीडम251’ स्मार्टफोन देने की घोषणा करने वाली नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक मोहित गोयल को धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने आज हिरासत में लिया।

फाइल फोटो

गाजियाबाद: लोगों को महज 251 रूपए कीमत में ‘फ्रीडम251’ स्मार्टफोन देने की घोषणा करने वाली नोएडा की कंपनी रिंगिंग बेल्स के प्रबंध निदेशक मोहित गोयल को धोखाधड़ी के आरोप में पुलिस ने आज हिरासत में लिया।

गाजियाबाद स्थित कंपनी, अयाम इंटरप्राइजेज ने कल प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया था कि रिंगिंग बेल्स ने उसके साथ 16 लाख रूपए की धोखाधड़ी की है। इसी आधार पर गोयल को हिरासत में लिया गया है।

गाजियाबाद के पुलिस उपाधीक्षक मनीष मिश्रा ने बताया कि इस मामले में पूछताछ के लिए गोयल को हिरासत में लिया गया है।

प्राथमिकी में अयाम इंटरप्राइजेज ने दावा किया है कि गोयल और उनकी कंपनी के अन्य लोगों ने नवंबर, 2015 में फ्रीडम 251 का डिस्ट्रीब्यूटरशिप लेने को प्रेरित किया।

प्राथमिकी के मुताबिक, कंपनी का कहना है, ‘हमने रिंगिंग बेल्स को आरटीजीएस के माध्यम से कई बार में 30 लाख रूपए दिए। लेकिन उसने हमें महज 13 लाख रूपए कीमत का सामान दिया। बाद में हमें सामान और नकद मिलाकर कुल 14 लाख रूपए वापस मिले।’ कंपनी के मालिकों का दावा है कि अपना बकाया 16 लाख रूपए मांगने पर उन्हें जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

Trending news