स्पेक्ट्रम ई-नीलामी करने वाली एजेंसी के चयन के लिए निविदा आमंत्रित
Advertisement

स्पेक्ट्रम ई-नीलामी करने वाली एजेंसी के चयन के लिए निविदा आमंत्रित

दूरसंचार विभाग ने विभिन्न बैंडों में स्पेक्ट्रम की ई-नीलामी करने वाली एजेंसी के चयन को निविदा आमंत्रित की है।

स्पेक्ट्रम ई-नीलामी करने वाली एजेंसी के चयन के लिए निविदा आमंत्रित

नई दिल्ली : दूरसंचार विभाग ने विभिन्न बैंडों में स्पेक्ट्रम की ई-नीलामी करने वाली एजेंसी के चयन को निविदा आमंत्रित की है।

विभाग ने स्पेक्ट्रम की ई-नीलामी करने वाली एजेंसी चुनने के लिए निविदा आमंत्रित की है। इसमें 22 दूरसंचार सेवा क्षेत्रों के लिए नीलामी कई दौर में साथ-साथ चलेगी। इच्छुक पक्षों की तकनीकी व वित्तीय बोलियां विभाग के पास 11 नवंबर, 2014 तक पहुंचनी चाहिए।

दूरसंचार विभाग जल्द 700 मेगाहट्र्ज, 800 मेगाहट्र्ज, 900 मेगाहट्र्ज, 1800 मेगाहट्र्ज, 2100 मेगाहट्र्ज, 2300 मेगाहट्र्ज तथा 2500 मेगाहट्र्ज बैंड में स्पेक्ट्रम नीलामी के लिए दिशानिर्देश जारी करेगा।

इच्छुक पक्षों को अपने प्रस्ताव के साथ 10 लाख रुपये की अग्रिम राशि जमा करानी होंगे। नीलामी कराने वाली कंपनी के शुल्क के बारे में दूरसंचार विभाग ने कहा कि बोली लगाने वाली कंपनियों को प्रत्येक सेवा क्षेत्र के लिए मूल्य बताना होगा।

विभाग ने कहा कि नीलामी कराने वाली कंपनी को नीलामी पूरी होने पर जो मूल्य दिया जाएगा उसकी गणना प्रति सेवा क्षेत्र की दर के साथ उन कुल सेवा क्षेत्रांे के साथ गुणा कर तय किया जाएगा जहां नीलामी सफल रही है। दूरसंचार विभाग इच्छुक पक्षों के साथ 27 अक्तूबर को बोली पूर्व सम्मेलन भी करेगा जिससे इस मामले में स्थिति और स्पष्ट की जा सके।

Trending news