जिस बाइक के शौकीन हैं धोनी, उस ब्रांड ने लॉन्च की 4 नई मोटरसाइकिल

मोटरसाइकिल बनाने वाली अमेरिकी कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत में अपने चार मॉडल का अपडेटिड वर्जन पेश किया है. दिल्ली के शोरुम में इनकी कीमत 11.99 लाख रुपये से 18.99 लाख रुपये के बीच है.

जिस बाइक के शौकीन हैं धोनी, उस ब्रांड ने लॉन्च की 4 नई मोटरसाइकिल
Play

नई दिल्ली : मोटरसाइकिल बनाने वाली अमेरिकी कंपनी हार्ले डेविडसन ने भारत में अपने चार मॉडल का अपडेटिड वर्जन पेश किया है. दिल्ली के शोरुम में इनकी कीमत 11.99 लाख रुपये से 18.99 लाख रुपये के बीच है. कंपनी ने 11.99 लाख रुपये में स्ट्रीट बॉब, 13.99 लाख रुपये में फैट बॉब, 17.49 लाख रुपये में फैट बॉय और 18.99 लाख रुपये में हेरिटेज क्लासिक उतारी हैं. कंपनी के भारत और चीन क्षेत्र के प्रबंध निदेशक पीटर मैंकेंजी ने कहा कि हमारी नयी पेशकश हार्ले डेविडसन के मोटरसाइकल ग्राहकों के लिए उत्पादों की नए सिरे से खोज करने पर ध्यान केंद्रित करने को दर्शाती है.

कंपनी भारत में 14 मॉडल बेचती है और देशभर में इसके 27 डीलर हैं. 'द स्ट्रीट बॉब' हार्ले डेविसन के सॉफ्टले सीरीज की बेहतरीन मोटरसाइकिल है. इसकी कीमत 13.99 लाख रुपए है. इन मोटरसाइकिल्स में 1754 सीसी का Milwaukee-Eight 107 V-Twin इंजन लगाया गया है. इन मोटरसाइकिल्स में न्यू एलईडी हैडलैंप्स, न्यू इंस्ट्रमेंट कलस्टर, कीलैस इगिनेशन और यूएसबी पोर्ट लगा हुआ है.

यह भी पढ़ें : हार्ले डेविडसन ने लॉन्च किए दो मॉडल, कीमत 32.81 लाख रुपये तक

इससे पहले प्रीमियम बाइक को पसंद करने वाले लोगों के लिए इंडियन मार्केट में मॉडीफाइड रॉयल एनफील्ड की 1000 सीसी की मोटरसाइकिल पेश हुई थी. इसे कारबेरी मोटरसाइकल्स ने पेश किया था. इस मोटरसाइकिल की कीमत 7.37 लाख रुपए है. वहीं होंडा मोटरसाइकिल ने मिडवेट में नई स्पोर्ट्स बाइक CBR650F पेश किया है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close