ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में पहुंचीं हिलेरी क्लिंटन, एक क्लिक में जानिए शादी का पूरा प्रोग्राम
Advertisement

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में पहुंचीं हिलेरी क्लिंटन, एक क्लिक में जानिए शादी का पूरा प्रोग्राम

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए अमेरिका से हिलेरी क्लिंटन उदयपुर पहुंच चुकी हैं.

ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग में पहुंचीं हिलेरी क्लिंटन, एक क्लिक में जानिए शादी का पूरा प्रोग्राम

नई दिल्ली : रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए अमेरिका से हिलेरी क्लिंटन उदयपुर पहुंच चुकी हैं. इससे पहले शनिवार दोपहर को उदयपुर बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की कई हस्तियां पहुंच गई. शनिवार शाम के समय हिलेरी क्लिंटन के साथ मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की फोटो सामने आई. ईशा अंबानी की आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को मुंबई के एंटीलिया हाउस में शादी होगी. इससे पहले उदयपुर में प्री-वेडिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया है.

सिटी पैलेस में होगा महिला संगीत का कार्यक्रम
शुक्रवार शाम को अंबानी परिवार ने उदयपुर के नारायण सेवा संस्थान में विशेष 'अन्न सेवा' शुरू की. इसमें 7 से 10 दिसंबर तक तीनों पहर 5100 लोगों को भोजन कराया जाएगा. इसमें अधिकतर दिव्यांग लोग शामिल होंगे. मित्तल इंडस्ट्री के चेयरमैन लक्ष्मी नारायण मित्तल परिवार सहित उदयपुर पहुंच चुके हैं. ऐसे में किस दिन क्या प्रोग्राम है, आपको भी यह जानने की उत्सुकता होगी. आपको बता दें कि लेकिसटी अंबानी परिवार की बेटी ईशा के प्री-वेडिंग सेरेमनी की गवाह बनेगी. शनिवार शाम को सिटी पैलेस के माणक चौक में महिला संगीत का आयोजन किया जाएगा. महिला संगीत के लिए माणक चौक में भव्य सेट तैयार किया गया है.

fallback

सेट को तैयार करने में 15 दिन लगे
माणक चौक में बनाए गए सेट को तैयार करने में 15 दिन लगे हैं. बताया जा रहा है महिला संगीत में आने वाले मेहमान रैंप वॉक करेंगे. इसके अलावा मशहूर गायक अरिजीत की आवाज भी महिला संगीत के दौरान गूजेंगी. वहीं बॉलीवुड सिंगर बियोंसे भी अपनी परफारमेंस देंगी. दो दिन तक चलने वाली प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर के सिटी पैलेस, होटल उदय विलास, ट्राइडेंट और लीला पैलेस में आयोजित होगी.

समारोह में करीब 1800 मेहमानों के शिरकत करने की उम्मीद है. लंच और डिनर में मेहमानों को 400 डिश परोसी जाएंगी. वहीं ब्रेकफास्ट में 200 आइटम होंगे. इस समारोह में राजस्थान के साथ गुजराती परंपरा की भी झलक दिखाई देगी. खबर है कि प्री-वेडिंग सेरेमनी में शिरकत करने के लिए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंच चुकी हैं. शनिवार रात में और भी कई वीवीआईपी के पहुंचने की उम्मीद है.

Trending news