दिवाली और धनतेरस पर इन 3 तरीकों से आप भी खरीद सकते हैं सस्ता सोना
Advertisement

दिवाली और धनतेरस पर इन 3 तरीकों से आप भी खरीद सकते हैं सस्ता सोना

इस बार मंगलवार यानी 17 अक्टूबर को धनतेरस है. हो सकता है आपका भी इस मौके पर सोना खरीदने का प्लान हो. ऐसे में आपको बताएंगे 3 ऐसे तरीके जिनके जरिए आप सस्ता सोना खरीद सकते हैं.

दिवाली और धनतेरस पर इन 3 तरीकों से आप भी खरीद सकते हैं सस्ता सोना

नई दिल्ली : फेस्टिव सीजन चल रहा है. दिवाली से पहले धनतेरस पर आभूषण खरीदने का विशेष महत्व माना जाता है. हिंदू धर्म में मान्यता है कि जिस घर में धनतेरस पर चांदी और सोने के आभूषणों को खरीदा जाता है, वहां पर पूरे साल मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है. इस बार मंगलवार यानी 17 अक्टूबर को धनतेरस है. हो सकता है आपका भी इस मौके पर सोना खरीदने का प्लान हो. ऐसे में आपको बताएंगे 3 ऐसे तरीके जिनके जरिए आप सस्ता सोना खरीद सकते हैं. हम आपको ऐसे तरीके के बारे में बता रहे हैं जिनसे आप मार्केट रेट से कम दामों में भी सोना खरीद सकते हैं.

त्योहारी सीजन पर ज्वैलर्स की तरफ से भी ग्राहकों को खास ऑफर्स दिए जा रहे हैं. इस बार भी बाजार में ऑफर्स की भरमार है. इन ऑफर्स में फ्री में सोना मिलने से लेकर सस्ते सोने तक का विकल्प है. आगे पढ़िए आप ऐसे ही 3 ऑफर, जिनसे आप भी सस्ता सोना खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़ें : धनतेरस 2017, इस दिन जरूर खरीदें ये चीजें

जीते आधा किलो सोना
इस धनतेरस कल्‍याण ज्‍वैलर्स खरीदारी करने पर आपको आधा किलो सोना जीतने का मौका दे रहा है. कम समय के लिए कंपनी की तरफ से पेश किए गए इस ऑफर के तहत यदि आप कल्याण ज्‍वैलर्स से सोना खरीदते हैं तो आपको एक प्रोमो नंबर दिया जाएगा. इस लकी नंबर के जरिए आप आधा किलो सोना जीत सकते हैं.

15 प्रतिशत की छूट
दूसरी तरफ गीतांजलि ज्‍वैलर्स भी इस धनतेरस पर आपको सस्‍ते में सोना खरीदने का मौका दे रहा है. यहां सोने की खरीदारी करने पर 15 प्रतिशत तक का का ऑफ मिल रहा है.

यह भी पढ़ें : धांसू ऑफर, 5 हजार से भी कम की EMI पर घर ले आएं ये 5 कारें

3 फीसदी फ्री
इस दिवाली 1 रुपये में सोना बेचने वाली पेटीएम गोल्ड ने भी ग्राहकों के लिए 'पेटीएल गोल्‍ड सेल' ऑफर पेश किया है. इसके तहत कंपनी 10 हजार रुपये का सोना खरीदने पर 3 फीसदी बिल्कुल मु्फ्त दे रही है.

ये भी देखे

Trending news