‘हैदराबाद मेट्रो परियोजना में 18 महीने की देरी की आशंका’
Advertisement

‘हैदराबाद मेट्रो परियोजना में 18 महीने की देरी की आशंका’

लार्सन एंड टुब्रो की अनुषंगी एलएंडटी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड (एलटीएमआरएचएल) ने आज कहा कि हैदराबाद मेट्रो रेल परियोजना में 18 महीने तक की देरी हो सकती है। कंपनी यहां 16000 करोड़ रुपये की मेट्रो रेल परियोजना का कार्यान्वयन कर रही है।

हैदराबाद: लार्सन एंड टुब्रो की अनुषंगी एलएंडटी मेट्रो रेल हैदराबाद लिमिटेड (एलटीएमआरएचएल) ने आज कहा कि हैदराबाद मेट्रो रेल परियोजना में 18 महीने तक की देरी हो सकती है। कंपनी यहां 16000 करोड़ रुपये की मेट्रो रेल परियोजना का कार्यान्वयन कर रही है।

एलटीएमआरएचएल के प्रबंध निदेशक व सीईओ वी बी गाडगिल ने संवाददाताओं से कहा,‘परियोजना में विभिन्न कारणों से देरी हुई है। मौजूदा अनुमान के अनुसार हम परियोजना को दिसंबर 2018 तक पूरा कर सकते हैं। पहले इसके जुलाई 2017 तक पूरा होने का अनुमान था।’ एलटीएमआरएचएल के अध्यक्ष एस एन सुब्रमण्यन ने कहा कि वे देरी तथा परियोजना पर इसके संभावित वित्तीय प्रभावों के बारे में सरकार से बातचीत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘स्वाभाविक रूप से सरकार के साथ बातचीत चल रही है। देखते हैं कि यह कैसे आगे बढेगी।’ कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कंपनी ने अब तक परियोजना में 9000 करोड़ रुपये लगाए हैं जिनमें 2700 करोड़ रुपये इक्विटी हिस्सा है।

Trending news