Jaguar ने नए पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की F-TYPE स्पोर्ट्स कार
Advertisement

Jaguar ने नए पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की F-TYPE स्पोर्ट्स कार

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बताया कि यह स्पोर्ट्सकार हमारे तमाम जगुआर प्रशसंकों और ग्राहकों की पहुंच को आसान बनाएगी.

जगुआर के इस 2.0 लीटर कूप मॉडल की शुरुआती कीमत 90.93 लाख रुपये है.

नई दिल्ली : जगुआर लैंड रोवर (जेएलआर) इंडिया ने नए पेट्रोल इंजन के साथ अपनी एफ- टाइप स्पोर्ट्स कार लॉन्च की है. इसकी शोरूम कीमत 90.93 लाख रुपये है. नई कार में चार सिलेंडर वाला इंग्नियम पेट्रोल इंजन लगाया गया है. इससे कार के कुल वजन में 52 किलोग्राम की कमी आई है. 

इसके 2.0 लीटर कूप मॉडल की शुरुआती कीमत 90.93 लाख रुपये और 2.0 लीटर कनवर्टिबल मॉडल की कीमत 1.01 करोड़ रुपये से शुरू होती है. 

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बताया कि यह स्पोर्ट्सकार हमारे तमाम जगुआर प्रशसंकों और ग्राहकों की पहुंच को आसान बनाएगी. जगुहार के फैंस निश्चित ही इस स्पोर्ट्स कार की ड्राइविंग से एक नए रोमांच का अनुभव करेंगे.  

रोहित सूरी ने कहा कि 221 किलोवाट 2.0 एल टर्बोचार्जेड पेट्रोल मोटर के साथ तमाम एल्यूमिनियम स्पोर्ट्स कारों में जगुआर स्पोर्ट्स कार में एक नई स्फूर्ती और बेहतरीन क्षमताओं के साथ पेश की गई है. इंजिनियम इंजन की वजह से इस कार का वजन 52 किलोग्राम तक कम हुआ है. इसकी स्पीड में और ज्यादा रोमांच पैदा करने के लिए चार सिलेंडर वाला इंजन लगाया गया है.

Trending news