सस्ते में हवाई सफर का बंपर मौका, ये 4 बड़ी कंपनियां लाई आपके लिए ऑफर
Advertisement

सस्ते में हवाई सफर का बंपर मौका, ये 4 बड़ी कंपनियां लाई आपके लिए ऑफर

त्योहारी सीजन आने से पहले ही विमानन क्षेत्र में कंपनी के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है. सभी कंपनियां सस्ते टिकट ऑफर कर रही हैं.

सस्ते में हवाई सफर का बंपर मौका, ये 4 बड़ी कंपनियां लाई आपके लिए ऑफर

नई दिल्ली: त्योहारी सीजन आने से पहले ही विमानन क्षेत्र में कंपनी के बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ गई है. सभी कंपनियां सस्ते टिकट ऑफर कर रही हैं. ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनियों ने त्योहारी सीजन से पहले ही टिकट पर छूट दे रही हैं. ऐसे में आप भी सस्ते हवाई टिकट पर बंपर छूट का फायदा उठा सकते हैं. एविएशन सेक्टर की 4 बड़ी कंपनियों ने अपने-अपने ऑफर जारी किए हैं. इनमें देश की यात्रा के अलावा विदेशों में भी यात्रा करने पर टिकट में छूट मिलेगी.

जेट एयरवेज का बंपर ऑफर
हाल ही में वित्तीय संकट से गुजर रही जेट एयरवेज ने ग्राहकों को लुभाने के लिए सबसे बड़ी छूट दी है. उसे अपने सामान्य किराए के करीब एक तिहाई दम कम किए हैं. कंपनी ने यह ऑफर 25 लाख सीटों पर निकाला है. यह ऑफर दोनों देश और विदेशी यात्राओं पर लागू होगा. साथ ही इकोनॉमी और बिजनेस दोनों क्लास के लिए यात्री ऑफर के तहत टिकट बुक कर सकते हैं. ऑफर के तहत 10 सितंबर के बाद ही यात्रा की जा सकती है. खास बात यह है ऑफर के तहत टिकट किसी भी माध्यम से बुक की जा सकती है. इसके लिए 7 सितंबर तक टिकट बुक करने होंगे. वहीं, कंपनी की ऐप और वेबसाइट से बुकिंग करने पर ऑफर का फायदा 9 सितंबर तक मिलेगा.

एयर एशिया का भी ऑफर
घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए एयर एशिया ने सस्ते हवाई टिकट का ऑफर निकाला है. इसमें घरेलू यात्रा के लिए 999 रुपए और विदेशा यात्रा के लिए 1399 रुपए की शुरुआती कीमत चुकानी होगी. ऑफर सिर्फ 8 सितंबर तक लागू है. टिकट की बुकिंग फरवरी 2019 से नवंबर 2019 के बीच यात्रा के लिए कराई जा सकती है. इसमें चेन्नई, बंग्लुरु, कोच्ची, विशाखापट्नम, हैदराबाद, भुवनेश्वर, नई दिल्ली, श्रीनगर, कोलकाता, जयपुर, अमृतसर, चंडीगढ़, रांची, पुणे, नागपुर, सूरत, इंदौर, गोवा, गुवाहाटी, इम्फाल और बागडोगरा शामिल हैं. वहीं, विदेश यात्रा के लिए कुआलालंपुर, बैंकॉक, क्राबी, सिडनी, ऑकलैंड, मेलबर्न, सिंगापुर, बाली के लिए टिकट बुक की जा सकती है.

इंडिगो ने शुरू की सेल
सस्ते टिकट ऑफर करने वाली एक और एयरलाइन इंडिगो ने भी सस्ते टिकट का ऑफर निकाला है. ऑफर के तहत 10 लाख सीटों पर बुकिंग की जा सकती है. कंपनी का यह ऑफर सिर्फ 999 रुपए से शुरू है. इंडिगो का यह ऑफर 6 सितंबर तक लागू है. इसके तहत यात्री 18 सितंबर के बाद यात्रा कर सकते हैं. यात्रा की अवधि 30 मार्च 2019 तक मान्य होगी. लेकिन, टिकट 6 सितंबर तक बुक करने होंगे. ऑफर का लाभ उठाने के अलावा कैशबैक का भी फायदा उठाया जा सकता है. यात्री मोबिक्विक ऐप से टिकट बुकिंग कर 20 फीसदी कैशबैक का फायदा उठा सकते हैं.

1099 में करें गो एयर के साथ सफर
सस्ते टिकट ऑफर करने वाली कंपनियों में शामिल गो एयर ने भी ऑफर निकाला है. हालांकि, यह ऑफर सिर्फ 5 सितंबर तक के लिए ही है. ऑफर के तहत सिर्फ 1099 रुपए में यात्री अपना टिकट बुक कर सकते हैं. इसमें सितंबर 2018 से लेकर 31 मार्च 2019 तक यात्रा की जा सकती है. सीमित अवधि के लिए दिए गए इस ऑफर में सीमित सीटें ही उपलब्ध होंगी.

Trending news