अब Jio के 149 रुपये के प्लान में भी मिलेगा अनलिमिटेड डाटा
Advertisement

अब Jio के 149 रुपये के प्लान में भी मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

कंपनी ने नए बदलाव के तहत सबसे बड़ा बदलाव 149 रुपए वाले प्लान में किया है. नए प्लान के तहत 149 रुपए वाले प्लान में 28 दिन के लिए 2GB 4G इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300 SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा.

अब Jio के 149 रुपये के प्लान में भी मिलेगा अनलिमिटेड डाटा

नई दिल्ली : उपभोक्ताओं को किफायती वॉयस और डाटा प्लान उपलब्ध कराने वाले रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अब अपने प्लान में फिर से बदलाव किया है. कंपनी ने ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए पिछले एक साल में कई नए प्लान लॉन्च किए हैं और कई प्लान में बदलाव किया है. पिछले दिनों कंपनी ने फेस्टिव सीजन को देखते हुए 31 अक्टूबर तक के लिए JioFi डिवाइस पर भी ऑफर निकाला था. इसके बाद Jio की तरफ से अपने टैरिफ प्लान में भी कुछ बदलाव किए गए हैं.

  1. 149 रुपए के प्लान को बदलाव के साथ पेश किया
  2. पहले इस प्लान में केवल 2GB डेटा मिलता था
  3. 31 अक्टूबर तक Jio Fi पर भी मिल रहा ऑफर

कंपनी ने नए बदलाव के तहत सबसे बड़ा बदलाव 149 रुपए वाले प्लान में किया है. नए प्लान के तहत 149 रुपए वाले प्लान में 28 दिन के लिए 2GB 4G इंटरनेट, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, 300 SMS और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन दिया जाएगा. इस प्लान के तहत 2GB डाटा खत्म होने के बाद भी आपकी इंटरनेट सर्विस जारी रहेगी. हालांकि इसमें इंटरनेट स्पीड 4जी से घटकर 64kbps रह जाएगी और इंटरनेट का इस्तेमाल फिर भी किया जा सकेगा.

यह भी पढ़ें : Jio फोन पाने के लिए करना होगा और इंतजार, इस नई तारीख को होगी मोबाइल डिलिवरी

जबकि पुराने 149 रुपए वाले प्लान में लिमिट खत्म होने के बाद किसी प्रकार का डाटा नहीं दिया जा रहा था. हालांकि कंपनी के अन्य प्लान में यह सुविधा थी लेकिन 149 रुपए के प्लान में यह सुविधा नहीं थी. Jio के अन्य प्लान में निर्धारित डाटा खत्म होने के बाद 128kbps की स्पीड मिलती है.

Trending news