सिर्फ 13,499 रुपये देकर घर ले आएं Mahindra की SUV, जानिए क्‍या है कंपनी का ऑफर

अगर आप महिंद्रा की एसयूवी की सवारी करना चाहते हैं तो कंपनी आपके लिए एक अच्‍छा ऑफर लेकर आई है.

सिर्फ 13,499 रुपये देकर घर ले आएं Mahindra की SUV, जानिए क्‍या है कंपनी का ऑफर
महिंद्रा की एसयूवी अब आप किराए पर भी ले सकते हैं

नई दिल्‍ली : अगर आप महिंद्रा की एसयूवी की सवारी करना चाहते हैं तो कंपनी आपके लिए एक अच्‍छा ऑफर लेकर आई है. देश की दिग्‍गज एसयूवी निर्माता कंपनी महिंद्रा की कारों को अब आप किराए पर ले सकते हैं. किराए की अधिकतम अवधि पांच साल होगी. हालांकि, यह चुने गए मॉडल और शहर पर निर्भर करेगा. अभी यह सेवा महिंद्रा ने देश के 6 शहरों में शुरू की है जिसका विस्‍तार जल्‍दी ही 19 शहरों में किया जाएगा.

कौन-कौन सी एसयूवी किराए पर मिल सकती है?
कंपनी के अनुसार, लीज ऑप्शन के तहत आप एंट्री लेवल स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (SUV) KUV100, कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल TUV300, मिड-साइज्ड SUV स्कॉर्पियो, मल्टी पर्पस व्हीकल मराजो और प्रीमियम स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल XUV500 आदि किराए पर ले सकते हैं. KUV 100 के लिए मासिक किराया 13,499 रुपये होगा जबकि XUV 500 के लिए यह 32,399 रुपये होगा.

Mahindra XUV 500 on Lease

अभी 6 शहरों में मिलेगी यह सुविधा
वर्तमान में यह सुविधा दिल्‍ली, मुंबई, हैदराबाद, बेंगलुरु, अहमदाबाद और पुणे में शुरू की गई है. हालांकि, अगले चरण में यह सुविधा दूसरे 19 शहरों में शुरू की जाएगी.

किराए पर महिंद्रा की एसयूवी लेने वाले रहेंगे टेंशन फ्री
महिंद्रा की इस लीज स्‍कीम में गाड़ी का इंश्‍योरेंस, एंड टु एंड रोड मेंटेनेंस, ऑन रोड असिस्‍टेंस, दुर्घटना के बाद मरम्‍मत, और 14 घंटे रिप्‍लेसमेंट सहित कई और सेवाएं शामिल होंगी. कंपनी ने इसके लिए ग्‍लोबल लीजिंग सर्विस कंपनी ओरिक्‍स और एएलडी ऑटोमोटिव से साझेदारी की है.

Mahindra TUP 300 on Lease

महिंद्रा एंड महिंद्रा के ग्रुप चीप फाइनेंशियल ऑफिसर और चीफ इन्‍फॉर्मेशन ऑफिसर वीएस पार्थसारथी ने कहा कि हमा लीजिंग मॉडल का लक्ष्‍य नए वर्ग के ग्राहकों को शामिल करना है जिनमें प्रोफेशनल्‍स और छोटे कारोबारियों के अलावा अन्‍य शामिल हैं.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close