नई डिजायर ने एक लाख की बिक्री का आंकड़ा पार किया
Advertisement

नई डिजायर ने एक लाख की बिक्री का आंकड़ा पार किया

मारुति सुजुकी इंडिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि तीसरी पीढ़ी की डिजायर मई, 2017 में उतारी गई थी और यह एक लाख के आंकड़े पर सबसे तेजी से पहुंचने वाली कार बन गई है.

नई डिजायर ने एक लाख की बिक्री का आंकड़ा पार किया

नई दिल्ली : मारुति सुजुकी की कॉम्पेक्ट सेडान डिजायर के नए मॉडल ने एक लाख इकाइयों की बिक्री का आंकड़ा पार कर लिया है. कंपनी ने डिजायर के इस पूर्ण नए संस्करण को करीब साढ़े पांच महीने पहले उतारा था. कार को बाजार में पेश किए जाने के बाद ही ग्राहकों के बीच इस कार को काफी पसंद किया जा रहा था.

  1. पेट्रोल वेरिएंट का 22 किमी का माइलेज
  2. मई 2017 में लॉन्च की गई थी नई कार
  3. ग्राहकों के बीच काफी पसंद हुई कार

मारुति सुजुकी इंडिया की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि तीसरी पीढ़ी की डिजायर मई, 2017 में उतारी गई थी और यह एक लाख के आंकड़े पर सबसे तेजी से पहुंचने वाली कार बन गई है. कंपनी के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर एस कल्सी ने कहा कि नई डिजायर ब्रांड को नए स्तर पर ले गई है.

उन्होंने बताया कि यह कार युवा, आकांक्षी ग्राहकों को लक्ष्य कर डिजाइन की गई है. उन्होंने कहा कि हार्टेक्ट प्लेटफार्म पर बनी यह कार युवा और समृद्ध भारत की आकांक्षाओं को पूरा कर रही है. ईंधन दक्षता इस मॉडल की प्रमुख खूबी है. डीजल संस्करण वाली कार एक लीटर में 28.4 किलोमीटर और पेट्रोल संस्करण 22 किलोमीटर दौड़ती है.

Trending news