मारुति सुजुकी ने अपनी 640 गाड़ियां को किया रिकॉल, सामने आई ये बड़ी खराबी
Advertisement

मारुति सुजुकी ने अपनी 640 गाड़ियां को किया रिकॉल, सामने आई ये बड़ी खराबी

मारुति सुजुकी ने कहा है कि व्‍हीकम के मालिकों से मारुति सुजुकी के डीलर्स संपर्क करेंगे ताकि वाहनों की जांच हो सके और अगर कोई खराबी होती है तो उसे दुरुस्‍त किया जा सके।

मारुति सुजुकी ने रिकॉल की अपनी ये 640 गाडि़यां

नई दिल्‍ली (मनीश कुमार मिश्र) : देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी लाइट कॉमर्शियल व्‍हीकल (LCV) सुपर कैरी मिनी ट्रक को रिकॉल किया है। कंपनी ने कहा है वह 20 जनवरी 2018 से 14 जुलाई 2018 के बीच बने ट्रकों को ऐच्छिक तौर पर रिकॉल किया है। इसके फ्यूल पंप एसेंबली में खराबी होने की आशंका है। मारुति सुजुकी ने कहा है कि व्‍हीकम के मालिकों से मारुति सुजुकी के डीलर्स संपर्क करेंगे ताकि वाहनों की जांच हो सके और अगर कोई खराबी होती है तो उसे दुरुस्‍त किया जा सके। ग्राहकों को इस पूरी प्रक्रिया में एक भी पैसे खर्च नहीं करने होंगे।

fallback

ऐसे चेक करें आपके सुपर कैरी ट्रक में खराबी है या नहीं
जिन लोगों के पास सुपर कैरी ट्रक है, वे खुद से भी इस बात की जांच कर सकते हैं कि उनका वाहन इस रिकॉल के तहत आता है या नहीं। इसके लिए उन्‍हें मारुति सुजुकी इंडिया की वेबसाइट पर जाकर 'कस्‍टमर इन्‍फो' पर क्लिक करना होगा। यहां उन्‍हें अपनी गाड़ी का चेसिस नंबर डालना होगा जो MA3 के बाद 14 अंकों का होता है। यहां उन्‍हें पता चल जाएगा कि उनकी गाड़ी रिकॉल के तहत आती है या नहीं।

fallback

रिकॉल की खबर से मारुति सुजुकी शेयर हुए धड़ाम
सुपर कैरी ट्रक के रिकॉल की खबर से मारुति सुजुकी के शेयर दिन के कारोबार के दौरान 7,211.15 रुपये के निम्‍नतम स्‍तर तक आ गए थे। हालांकि, खबर लिखे जाते समय कंपनी के शेयर 2.25% की गिरावट के साथ 7,296.10 रुपये पर कारोबार कर रहे थे। आपको बता दें कि आज के कारोबार के दौरान मारुति के शेयरों ने 7,410 रुपये का स्‍तर छुआ था।

Trending news