नोकिया के इस शानदार स्‍मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा, इसकी कीमत और फीचर्स के हो जाएंगे फैन
Advertisement

नोकिया के इस शानदार स्‍मार्टफोन की कीमत का हुआ खुलासा, इसकी कीमत और फीचर्स के हो जाएंगे फैन

नोकिया 5.1 प्‍लस की कीमत का खुलासा हो गया है। कंपनी ने इसे अगस्‍त में लॉन्‍च किया था लेकिन कीमत नहीं बताई थी।

नोकिया के स्‍मार्टफोन 5.1 प्‍लस की कीमत का हुआ खुलासा

नई दिल्‍ली : आपको याद होगा कि अगस्‍त में जब नोकिया ब्रांड के स्‍मार्टफोन बनाने वाली कंपनी ने नोकिया 6.1 प्‍लस लॉन्‍च किया था तो उसके साथ नोकिया 5.1 प्‍लस भी लॉन्‍च किया गया था. हालांकि, उस समय इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया था. सोमवार को बताया गया कि भारतीय बाजार में नोकिया 5.1 प्‍लस की कीमत 10,999 रुपये होगी. इसकी बिक्री 1 अक्‍टूबर से फ्लिकार्ट के अलावा नोकिया की वेबसाइट पर शुरू होगी.

fallback

नोकिया 5.1 प्‍लस के फीचर्स और स्‍पेसिफिकेशंस
नोकिया 5.1 प्‍लस में पावरफुल हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है. इसके दो वेरिएंट हैं- 3जीबी रैम/32जीबी स्‍टोरेज और 4जीबी रैम/64जीबी स्‍टोरेज. ग्राफिक्‍स के लिए इसमें माली जी72 एमपी3 जीपीयू का इस्‍तेमाल किया गया है. इस स्‍मार्टफोन में 5.86 इंच का फुल एचडी+ स्‍क्रीन दिया गया है जो 2.5डी कर्व्‍ड ग्‍लास से लैस है. ऑपरेटिंग सिस्‍टम के तौर पर एंड्रॉयड 8.1 ओरियो इस फोन में है. इसकी स्‍टोरेज को आप माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 400जीबी तक बढ़ा सकते हैं. 

fallback

नोकिया 5.1 प्‍लस का कैमरा
इस स्‍मार्टफोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्रदमरी सेंसर 13एमपी का है और सेकंडरी सेंसर 5एमपी का है. सेल्‍फी के शौकीनों के लिए इसमें 8एमपी का कैमरा दिया गया है. इसकी बैटरी 3060 एमएएच की है.

Trending news