Nokia 5 की बिक्री शुरू, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट और 5GB डाटा
Advertisement

Nokia 5 की बिक्री शुरू, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट और 5GB डाटा

नोकिया 5 की बिक्री शुरू (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः आज से नोकिया के एंड्रॉयड स्मार्टफोन Nokia 5 की आज (मंगलवार) से भारत में बिक्री शुरू हो गई है. आपको बता दें कि जून में नोकिया ने अपने तीन स्मार्टफोन लॉन्‍च कर भारतीय मोबाइल मार्केट में वापसी की है. नोकिया 6, 5 और 3 को जून में लॉन्‍च किया गया था. स्‍मार्टफोन की बिक्री शुरू करने से पहले कंपनी ने इसके प्राइस में भी कटौती की है. नोकिया 5 को ऑफलाइन भी खरीदा जा सकता है. कंपनी नोकिया 3 के जैसे ही नोकिया 5 की भी ऑफलाइन बिक्री शुरू की है.हम आपको बताते हैं कि कैसे खरीदें नोकिया 5 और कहां मिलेगा ज्यादा डिस्काउंट. 

Nokia 5 की कीमत

नोकिया 5 की ऑर्जिनल कीमत तो वैसे 12,899 रुपए रखी गई थी, लेकिन कंपनी ने इसकी बिक्री शुरू करने से पहले इसके प्राइस में 400 रुपए की कटौती की है. अब यह फोन आपको 12499 रुपए में मिलेगा.  दूसरी तरफ, अगर आप ये स्‍मार्टफोन रिटेलर क्रोमा से खरीदते हैं, तो इस पर आपको स्‍टोर की तरफ से एक्‍स्‍ट्रा 5 फीसदी डिस्‍काउंट मिलेगा, जो करीब 624 रुपए की छूट है.

Nokia 6 खरीदने के लिए अमेजन पर 10 लाख लोग रजिस्टर्ड

Nokia 5 के साथ मिलेगा 5 जीबी डाटा

लॉन्‍च ऑफर के तौर पर कंपनी उन लोगों को 5जीबी इंटरेट डाटा दे रही है, जिनके पास वोडाफोन कनेक्‍शन है. वोडाफोन यूजर्स को सिर्फ 149 रुपए के रिचार्ज पर हर महीने 5 जीबी डाटा मिलेगा. ये ऑफर तीन महीनों तक मिलता रहेगा. इसके अलावा आपको ‘मेक माय ट्रिप’ पर 2500 रुपए का ऑफ मिलेगा.

नोकिया 5 के ये हैं फीचर्स

इस फोन की डिस्‍प्‍ले 5.2 इंच की है और इसकी रैम 2जीबी की है. फोन में इंटरनल मेमोरी 16 जीबी है. इस फोन में आपको 128 जीबी एक्‍सपांडेबल मैमोरी भी मिलेगी. नोकिया 5 का कैमरा 13 मेगापिक्सल का है. वहीं रियर फ्रंट कैमरा  8 मेगापिक्सल का है.  फोन की बैटरी  3000 एमएएच है. ये फोन  एंड्रॉइड  नॉगट 7.1.1 के फीचर के साथ मिलेगा और इसका प्रोसेसर स्‍नैपड्रैगन 430 है.

Trending news