मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm अपने यूर्जस को कैशबैक में देगी 'सोना'
Advertisement

मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm अपने यूर्जस को कैशबैक में देगी 'सोना'

कैशलेस इकोनमी में अहम भूमिका निभाने वाले मोबाइल वोलेट ऐप पेटीएम (Paytm) के यूजर्स के लिए कंपनी नई योजना लेकर आ रही है. जी हां अगर आप पेटीएम (Paytm) यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी 'गोल्ड प्लान' लेकर आई है. खबर है कि पेटीएम (Paytm) अपने ग्राहकों को 'डिजिटल सोना' देगी और वह भी कैशबैक में. ये ऑफर पेटीएम से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को मिलेगी.

मोबाइल वोलेट कंपनी Paytm अपने ग्राहकों कैशबैक में दे रही है सोना

नई दिल्ली: कैशलेस इकोनमी में अहम भूमिका निभाने वाले मोबाइल वोलेट ऐप पेटीएम (Paytm) के यूजर्स के लिए कंपनी नई योजना लेकर आ रही है. जी हां अगर आप पेटीएम (Paytm) यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी 'गोल्ड प्लान' लेकर आई है. खबर है कि पेटीएम (Paytm) अपने ग्राहकों को 'डिजिटल सोना' देगी और वह भी कैशबैक में. ये ऑफर पेटीएम से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को मिलेगी.

कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह भारतीयों के खर्च और व्यय दोनों अनुभवों को साथ में जोड़ देगा. वैसे भी सोना भारतीयों के दिल के बहुत करीब है. इस साल की शुरुआत में पेटीएम ने स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की थी जिसके तहत ग्राहक एक रुपये में भी सोना खरीद सकते हैं.

पेटीएम ने लॉन्च किया एक नया App ‘पेटीएम मॉल’

पेटीएम वॉलेट रखने वाले ग्राहक एमएमटीसी-पीएएमपी से ऑनलाइन या स्टोर में 999.9 शुद्धता वाला 24 कैरेट का सोना खरीद सकती है. हाल ही में पेटीएम ने ऐलान किया था कि अब आप उसके जरिए ट्रैफिक जुर्माने का भी भुगतान कर सकेंगे. जानकारी दी गई है कि पेटीएम से अब ट्रैफिक चालान ऑनलाइन भुगतान करने का विकल्प होगा.

यह सेवा फिलहाल मुंबई, पुणे और विजयवाड़ा में उपलब्ध है. जल्द ही और शहर के लोगों के पास यह सुविधा होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल यह फीचर ऐप पर लाइव नहीं है. हालांकि वेबसाइट पर यह सुविधा आ गई है. 

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news