इस मामले में रिलायंस जियो सबसे आगे
Advertisement

इस मामले में रिलायंस जियो सबसे आगे

दूरसंचार नियामक ट्राई की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार डाउनलोड स्पीड के लिहाज से मार्च महीने में रिलायंस जियो टॉप पर रही. आलोच्य महीने में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.48 एमबी प्रति सेकंड (mbps) रही. यह अब तक का उसका सबसे बढ़िया प्रदर्शन है.

रिलायंस जियो के नेटवर्क पर औसत डाउनलोड स्पीड एक अप्रैल को 18.48 mbps के उच्च स्तर पर रही जो एक महीने पहले 16.48 mbps थी

नई दिल्ली: दूरसंचार नियामक ट्राई की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार डाउनलोड स्पीड के लिहाज से मार्च महीने में रिलायंस जियो टॉप पर रही. आलोच्य महीने में रिलायंस जियो की डाउनलोड स्पीड 18.48 एमबी प्रति सेकंड (mbps) रही. यह अब तक का उसका सबसे बढ़िया प्रदर्शन है.

रिलायंस जियो के नेटवर्क पर औसत डाउनलोड स्पीड एक अप्रैल को 18.48 mbps के उच्च स्तर पर रही जो एक महीने पहले 16.48 mbps थी. ट्राई के आंकड़ों के अनुसार आलोच्य महीने में भारती एयरटेल के नेटवर्क पर डाउनलोड स्पीड एक mbps घटकर 6.57 mbps रही.

इस दौरान वोडाफोन तीसरी सबसे तेज मोबाइल नेटवर्क कंपनी रही जिसके नेटकर्व पर डाउनलोड स्पीड 6.14 mbps आंकी गई. आलोच्य अवधि में आइडिया के नेटवर्क की डाउनलोड स्पीड 2.34 mbps घटकर 5.9 mbps रही. इस लिहाज से एयरसेल की डाउनलोड स्पीड 2.01 mbps रही. सार्वजनिक क्षेत्र की कपंनी mbps की डाउनलोड स्पीड 1.99 mbps रही.

Trending news