एयर इंडिया की तारीफ में बोले शाहरुख खान, 'महाराजा, महाराजा ही होता है..'
Advertisement

एयर इंडिया की तारीफ में बोले शाहरुख खान, 'महाराजा, महाराजा ही होता है..'

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने एयर इंडिया की तारीफ में कहा कि वह खुद को इस सरकारी विमानन कंपनी का ब्रांड एंबेस्डर घोषित करते हैं.

एयर इंडिया  की तारीफ में बोले शाहरुख खान, 'महाराजा, महाराजा ही होता है..'

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ने एयर इंडिया की तारीफ में कहा कि वह खुद को इस सरकारी विमान कंपनी का ब्रांड एंबेस्डर घोषित करते हैं. उन्होंने ग्राउंड स्टाफ और चालक दल की भी तारीफ की. खान ने हाल ही में न्यूयॉर्क से मुंबई की यात्रा एयर इंडिया के विमान से की थी. उन्होंने एयर इंडिया की तारीफ में यह तक कह डाला कि महाराजा, महाराजा ही होता है. उन्होंने अपनी यात्रा के अनुभव को ट्वीट किया.

उधर, एयर इंडिया ने भी शाहरुख खान के ट्वीट पर खुशी जताई और लिखा, "किंग खान' को सेवाएं देकर 'महाराजा' को हमेशा खुशी होती है. एयर इंडिया परिवार आपके द्वारा की गई प्रशंसा से बहुत खुश है और यह हमारा उत्साह बढ़ाती है. अगर 'किंग खान' हमारे ब्रांड एंबेस्डर बने तो हमें बहुत अच्छा लगेगा." 

न्यॉयॉर्क की यात्रा पर गए थे शाहरुख
शाहरुख खान अपनी फिल्म का देश-दुनिया में प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान वह अमेरिका के न्यूयॉर्क पहुंचे, जहां उन्होंने पत्नी गौरी खान और बेटी सुहाना के साथ सेल्फी क्लिक की. न्यूयॉर्क में बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे जो कि फिलहाल अपना इलाज करा रहे हैं. तीनों को ऋषि कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से धन्यावाद भी दिया है. 

fallback

'जीरो' में नजर आएंगे शाहरुख
शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी हैं. यह एक रोमांटिक फिल्म है. यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी. यह हिमांशु शर्मा लिखित और राय द्वारा निर्देशित है. इस साल 2018 के पहले दिन बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने जीरो का टीजर अपने ट्विटर अकांउट पर ट्वीट किया. इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हैं.

Trending news