स्पाइसजेट, जेट एयरवेज और इंडिगो कराएगी 999 रुपए में हवाई यात्रा
Advertisement

स्पाइसजेट, जेट एयरवेज और इंडिगो कराएगी 999 रुपए में हवाई यात्रा

स्पाइसजेट ने मंगलवार को मानसून सीजन के लिए एक और सस्ती उड़ान की घोषणा की। मीडिया सूत्रों ने अनुसार घरेलू विमान सेवाओं के लिए जेट एयरवेज और इंडिगो ने भी सस्ती हवाई सफर की पेशकश की है। इकनॉमी क्लास के लिए 999 रुपये में टिकट का ऑफर दिया है।

स्पाइसजेट, जेट एयरवेज और इंडिगो कराएगी 999 रुपए में हवाई यात्रा

नई दिल्ली: स्पाइसजेट ने मंगलवार को मानसून सीजन के लिए एक और सस्ती उड़ान की घोषणा की। मीडिया सूत्रों ने अनुसार घरेलू विमान सेवाओं के लिए जेट एयरवेज और इंडिगो ने भी सस्ती हवाई सफर की पेशकश की है। इकनॉमी क्लास के लिए 999 रुपये में टिकट का ऑफर दिया है।

स्पाइसजेट ने सीमित अवधि के लिए घरेलू नेटवर्क पर नॉन स्टॉप उड़ानों पर यात्रा लिए 999 रुपए में टिकट का ऑफर दिया है। हालांकि इसमें टैक्स और फी शामिल नहीं है।

टिकट की बुकिंग आज शुरू हुई जो 30 जुलाई 2015 की मध्यरात्रि तक होगी। इस टिकट पर 4 अगस्त से 15 अक्टूबर 2015 के बीच यात्रा कर सकते हैं। बिका हुआ टिकट वापस नहीं होगा। जबकि टैक्स और फी वापस हो जाएगा। टिकटों में किसी भी तरह का बदलाव केवल 2000 रुपये से ज्यादा कीमत की टिकटों पर ही मान्य है।

स्पाइस जेट के मुताबिक इस स्कीम के तहत पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर टिकटों की बुकिंग की जाएगी। यह ऑफर सामूहिक बुकिंग पर लागू नहीं होगा।

999 रुपये के टिकट पर बेंगलुरु-कोच्चि, दिल्ली-उदयपुर, कोलकाता-अगरतला, पुणे-गोवा, अमृतसर-श्रीनगर, हैदराबाद-गोवा, मुंबई-बेलगाम, कोलकाता-गुवाहाटी, चेन्नै-विशाखापत्तनम जैसे मार्गों को शामिल किया गया है।

Trending news