सुजुकी ने अपनी इस दमदार और खूबसूरत बाइक से उठाया पर्दा, इसके सामने बुलेट भी कुछ नहीं!
Advertisement

सुजुकी ने अपनी इस दमदार और खूबसूरत बाइक से उठाया पर्दा, इसके सामने बुलेट भी कुछ नहीं!

सुजुकी की Katana अपनी ही कंपनी की जीएसएक्‍स-एस1000 नेक्‍ड स्‍ट्रीट बाइक पर आधारित मोटरसाइकिल है.

दमदार और शनदार Suzuki Katana से उठा पर्दा

नई दिल्‍ली : जापान की ऑटोमोबाइल कंपनी सुजुकी ने अपनी 1,000सीसी की नई बाइक Katana से पर्दा उठा दिया है. कंपनी ने इसे इंटरनेशनल मोटरसाइकिल फेयर 2018 में पेश किया है. सुजुकी की Katana अपनी ही कंपनी की जीएसएक्‍स-एस1000 नेक्‍ड स्‍ट्रीट बाइक पर आधारित मोटरसाइकिल है. आपको बता दें कि कंपनी इस बाइक के ओरिजिनल लुक में कोई बदलाव नहीं किया है बल्कि कुछ नई चीजें जोड़ी हैं जिससे यह अब ज्‍यादा मॉडर्न और खूबसरत हो गई है.

fallback

सबसे पहले इस देश में उपलब्‍ध होगी Suzuki Katana
सुजुकी की यह नई बाइक सबसे पहले यूरोप के बाजार में उपलब्‍ध कराई जाएगी. भारत में बाइक के शौकीनों को इस बाइक के लिए 2022 तक का इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि अभी इस बाइक को सिर्फ एक ही कलर मेटैलिक सिल्‍वर में पेश किया है.

दमदार है Suzuki Katana का इंजन
Suzuki Katana में सुजुकी जीएसएक्‍स-एस1000आर वाला 999सीसी का लिक्विड कूल्‍ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 10,000 आरपीएम पर 150 एचपी का पावर और 9,500 आरपीएम पर 108 एनएम टॉर्क जेनरेट करती है. इस बाइक में पूरी तरह एडजस्‍ट होने वाले केवाईबी 43एमएम यूएसडी फॉर्क पीछे दिए गए है. पीछे इसमें लिंक टाइप मोनोशॉक यूनिट दी गई है जो एडजस्‍टेबल है.

fallback

Suzuki Katana के लुक और ब्रेक्‍स
Suzuki Katana के फ्रंट लुक को खूबसूरत बनाने के लिए चौकोर एलईडी हेडलैंप दिया गया है. इसका फ्यूल टैंक भी बेहतरीन डिजाइन वाला है. फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर की है. फ्रंट में दो डिस्‍क ब्रेक्‍स दिए गए हैं वहीं इस बाइक के रियर पहिये में सिंगल डिस्‍क ब्रेक दिया गया है. इस बाइक में डनलप रोड स्‍पोर्ट टायर्स दिए गए हैं.

ये भी देखे

Trending news