इस SIM को हासिल करने के लिए रात में भी लग रही हैं लाइनें, 4G परीक्षण के लिए फ्री में मिल रहा है SIM
Advertisement

इस SIM को हासिल करने के लिए रात में भी लग रही हैं लाइनें, 4G परीक्षण के लिए फ्री में मिल रहा है SIM

रिलायंस के डिजिटल स्टोर और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर पर इन दिनों खासी भीड़ देखी जा रही है ना सिर्फ दिन बल्कि रात के समय भी लोग वहां लाइन में लगे हैं। इसके पीछे की वजह भी साफ है लोग यहां इसलिए लाइन में लगे हैं कि ताकि जियो 4G के परीक्षण के लिए निशुल्क मिल रहे सिम को पा सकें।

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रिलायंस के डिजिटल स्टोर और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर पर इन दिनों खासी भीड़ देखी जा रही है ना सिर्फ दिन बल्कि रात के समय भी लोग वहां लाइन में लगे हैं। इसके पीछे की वजह भी साफ है लोग यहां इसलिए लाइन में लगे हैं कि ताकि जियो 4G के परीक्षण के लिए निशुल्क मिल रहे सिम को पा सकें।

अहमदाबाद और लखनऊ से लेकर मोहाली तक गुरुवार के दिन लोग रिलायंस के डिजिटल स्टोर और डिजिटल एक्सप्रेस स्टोर में रात के 2 बजे से ही लाइन में खड़े दिखे ताकि जियो 4G के परीक्षण के लिए फ्री सिम को पा सकें।

अभी तक यह ऑफर केवल कुछ ब्रांड के स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध है जिसमें सैमसंग, एलजी, पैनासोनिक, माइक्रोमैक्स, एसुस, टीसीएल, अल्काटेल और एलवाईएफ के 4जी डिवाइस शामिल हैं।

जियो के सिम के साथ 4जी एलटीई सेवाएं मुफ्त उपलब्ध है जिसमें असीमित एचडी वॉयस और वीडियो कॉल, असीमित एसएमएस और असीमित हाइस्पीड डेटा शामिल है।

इसके साथ ही इसमें जियो की प्रीमियम एप की सेवाएं भी मुफ्त मिल रही है। इस सिम को पाने के लिए आपको पहचान पत्र, पते की पहचान के सबूत के साथ दो पासपोर्ट साइज फोटो ले जाने होंगे। यह ऑफर जियो सिम के सक्रिय होने के बाद से 90 दिनों के लिए वैध है।

 

Trending news