VIDEO : एयर इंडिया स्‍टाफ ने फ्लाइट में किया KiKi डांस, एयरलाइन ने जताई सख्‍त आपत्ति
Advertisement

VIDEO : एयर इंडिया स्‍टाफ ने फ्लाइट में किया KiKi डांस, एयरलाइन ने जताई सख्‍त आपत्ति

एयरलाइन के क्रू सदस्यों के किकी नाच करने और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर चेतावनी जारी की है.

(फाइल फोटो).

नई दिल्ली : एयर इंडिया की यूनिफॉर्म पहनकर एयरलाइन के कुछ क्रू सदस्यों के किकी नाच करने और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने को लेकर ‘महाराजा’ ने चेतावनी जारी की है. एयरलाइन ने क्रू सदस्यों को आगाह किया है कि यदि उन्होंने सोशल मीडिया पर इस तरह के उलूल जुलूल वीडियो डाले तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

एयर इंडिया को यूनिफॉर्म पहनकर ऐसा करने पर ऐतराज
सूत्रों ने बताया कि क्रू सदस्यों ने नाच किया. उन्होंने यूनिफॉर्म में ही किकी डांस किया. इसे गंभीरता से लेते हुए एयरलाइन ने क्रू सदस्यों को चेताया है कि वे सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस तरह का वीडियो नहीं डालें. पीटीआई के पास ये वीडियो नहीं हैं.

 

 

एयर इंडिया ने 21 अगस्त को सभी केबिन क्रू सदस्यों को भेजी सूचना में कहा है, ‘‘यह सामने आया है कि केबिन क्रू सदस्यों ने यूनिफॉर्म में कई वीडिया यू ट्यूब, म्यूजिक.एलवाई (टिक टाक, फेसबुक) आदि पर डाले हैं. ये वीडियो अच्छी सोच के साथ नहीं डाले गए हैं और कंपनी को सही रूप में नहीं दिखाते.’’ एयरलाइन ने क्रू सदस्यों को निर्देश दिया है कि वे सोशल नेटवर्किंग साइटों पर इस तरह के अभद्र वीडियो डालने से बचें.

क्‍या है किकी चैलेंज

 

 

कुछ दिन पहले से सोशल मीडिया पर #KiKiChallenge काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस चैलेंज में लोगों को चलती गाड़ी से बाहर निकल कर डांस करना होता है. इस चैलेंज को पूरा करने के लिए आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स में भी होड़ लगी हुई है. बता दें कि कई जगहों से इस चैलेंज को लेकर हादसे की खबर सामने आई हैं. इसी कारण दुनियाभर की पुलिस के लिए ये चैलेंज सिरदर्द बना हुआ है. इस चैलेंज को लेकर मुंबई पुलिस, यूपी पुलिस और यहां तक की अमेरिकी के नेशनल ट्रांसपोर्टेशन सेफ्टी बोर्ड ने भी लोगों से इसे ना करने की अपील की है. पुलिस ने सोशल मीडिया पर मैसेज जारी लोगों अपील की है वह इस खतरनाक स्टंट को ना करें.

इनपुट एजेंसी से भी

Trending news