यूबीएचएल के प्रधान अधिकारी बने माल्या, लंदन से देखेंगे काम
Advertisement

यूबीएचएल के प्रधान अधिकारी बने माल्या, लंदन से देखेंगे काम

संकटग्रस्त कारोबारी विजय माल्या को यूनाइटेड ब्रेवरेजेस होल्डिंग्स लिमिटेड (यूबीएचएल) का प्रधान अधिकारी बनाया गया है जो प्रबंध निदेशक की गैर-मौजूदगी में कंपनी का प्रबंधन देखेंगे। माल्या लंदन में हैं और भारत के अदालती सम्मनों से बच रहे हैं। वह वहीं से अपना काम देखेंगे।

यूबीएचएल के प्रधान अधिकारी बने माल्या, लंदन से देखेंगे काम

नई दिल्ली : संकटग्रस्त कारोबारी विजय माल्या को यूनाइटेड ब्रेवरेजेस होल्डिंग्स लिमिटेड (यूबीएचएल) का प्रधान अधिकारी बनाया गया है जो प्रबंध निदेशक की गैर-मौजूदगी में कंपनी का प्रबंधन देखेंगे। माल्या लंदन में हैं और भारत के अदालती सम्मनों से बच रहे हैं। वह वहीं से अपना काम देखेंगे।

माल्या इस कंपनी के चेयरमैन हैं और भारत में विभिन्न बैंकों से लिए गए 9,000 करोड़ रूपये का बैंक कर्ज न चुकाने और कर्ज की हेराफेरी करने के मामले में वांछित हैं। यह ऋण उनकी बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के लिए लिया गया था।

शेयर बाजार को दी जानकारी में कंपनी ने बताया कि कंपनी के निदेशक मंडल के चेयरमैन विजय माल्या को कंपनी का प्रधान अधिकारी बनाया गया है। कंपनी के प्रबंध निदेशक की गैर मौजूदगी में वह कंपनी का कामकाज देखेंगे और उसके प्रदर्शन पर नजर रखेंगे। मई 2014 में वी. शशिकांत के कंपनी के प्रबंध निदेशक पद से इस्तीफा देने के बाद से यह पद रिक्त पड़ा है।

Trending news