आपकी फ्लाइट मिस हो गई! घबराएं नहीं, यह एयरलाइंस आपको अगली फ्लाइट में देगी जगह

विस्तारा एयरलाइंस आपको अगली फ्लाइट में सीट उपलब्ध होने पर जगह बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के देगी. 

आपकी फ्लाइट मिस हो गई! घबराएं नहीं, यह एयरलाइंस आपको अगली फ्लाइट में देगी जगह
प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली (सौरभ सुमन): घरेलू एयरलाइंस विस्तारा ने दिल्ली एयरपोर्ट पर अपने यात्रियों को बड़ी राहत दी है. अगर आप दिल्ली-एनसीआर में रह रहे हैं और आपकी फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट या इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट से है, लेकिन भारी जाम की वजह से आपकी फ्लाइट मिस हो जाती है तो घबराएं नहीं. विस्तारा एयरलाइंस आपको अगली फ्लाइट में सीट उपलब्ध होने पर जगह देगी. 

एय़रलाइंस ने ऐसा गुड़गांव से दिल्ली की ओर भारी संख्या में आ रहे वाणिज्यिक वाहनों से लगने वाले जाम को देखते हुए ऐसी सुविधा की घोषणा की है. विस्तारा ने इसकी घोषणा अपने टि्वटर अकाउंट पर की है.

कंपनी ने कहा है कि नेशनल हाइवे-8 पर गु़ड़गांव से दिल्ली की तरफ आने वाले वाहनों से जाम लगने की स्थिति हो गई है. हम उन ग्राहकों को जो फ्लाइट मिस कर गए हैं, उन्हें अगली फ्लाइट में सीट की उपलब्धता के अनुसार जगह दी जाएगी. एय़रलाइंस इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क या किराया नहीं लेगी.

vistara airlines will accomodate customers who miss their flight

इससे पहले एय़रलाइंस ने अपने ग्राहकों से निवेदन किया है कि भारी जाम की स्थिति को देखते हुए आप समय से पहले चेक इन कर लें, ताकि समय से सुरक्षा जांच पूरी की जा सके. इससे आपको ही सुविधा होगी. स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए शहर में आ रहे वाहनों की सुरक्षा जांच से शहर में जाम की स्थिति है.

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close