US: बंदूक की नोक पर जबरन Drugs देकर नाबालिग से 5 दिन तक Rape, Police ने किया गिरफ्तार
Advertisement

US: बंदूक की नोक पर जबरन Drugs देकर नाबालिग से 5 दिन तक Rape, Police ने किया गिरफ्तार

Teenage Girl Kidnapped At Gunpoint And Raped: टेक्सास पुलिस ने बताया कि 5 दिन तक दरिंदगी के बाद आरोपी ने नाबालिग को छोड़ दिया. हम इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने ऐसा क्यों किया.

नाबालिग से 5 दिन तक रेप (प्रतीकात्मक फोटो)

टेक्सास: अमेरिका (US) के टेक्सास से नाबालिग के साथ रेप (Teenage Girl Rape) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 17 साल की युवती को दरिंदे ने जबरन ड्रग्स दी और बंदूक की नोक पर उसके साथ लगातार 5 दिन तक बलात्कार (Minor Girl Kidnapped At Gunpoint And Raped) किया. मामले के खुलासे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

आरोपी के खिलाफ पुलिस की कड़ी कार्रवाई

डेली मेल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस (Police) ने बुधवार को 34 साल के आरोपी माइकल को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ किडनैपिंग, रेप और चाइल्ड ट्रैफिकिंग का केस दर्ज किया है.

नाबालिग ने सुनाई आपबीती

पीड़िता की शिकायत के अनुसार, बीते 27 मार्च को आरोपी माइकल ने उसे किडनैप किया और एक स्टोर यूनिट में बंद कर दिया. फिर उसने नाबालिग को जबरन ड्रग्स दी और बंदूक का डर दिखाकर लगातार 5 दिन तक बलात्कार किया. 

ये भी पढ़ें- कोरोना ने उजाड़ दिया परिवार, पति की मौत के बाद पत्नी ने दी जान, बच्चा झील में कूदा

मामले की जांच में जुटी पुलिस

टेक्सास पुलिस ने बताया कि 5 दिन तक दरिंदगी के बाद आरोपी ने नाबालिग को छोड़ दिया. हम इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने ऐसा क्यों किया. क्या दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते हैं. पीड़िता ने आरोपी के चंगुल से छूटने के एक हफ्ते बाद पुलिस स्टेशन पहुंचकर एफआईआर दर्ज करवाई.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी माइकल नाबालिग को उसकी मर्जी के बिना एक सुनसान स्टोर यूनिट में ले गया था. उसने वहां 5 दिन तक पीड़िता को बंधक बनाकर रखा. इस दौरान उसने पीड़िता को जबरन ड्रग्स दी और रेप किया.

LIVE TV

ये भी पढ़ें- कोरोना संकट के बीच रेलवे का बड़ा फैसला, चलाई जाएंगी 9 हजार से ज्यादा स्पेशल ट्रेनें

उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

Trending news