'हम्मा-हम्मा' गाने पर इन लड़कियों ने मचाया धमाल, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह वीडियो
Advertisement

'हम्मा-हम्मा' गाने पर इन लड़कियों ने मचाया धमाल, एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है यह वीडियो

इसी साल जनवरी में रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' का एक गाना काफी लोकप्रिय हुआ. इस फिल्म में  'हम्मा-हम्मा' गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही वजह रही कि ‘ओके जानू’ के इस गाने ने खूब वाहवाही बटोरी. 

‘ओके जानू’ के 'हम्मा-हम्मा' गाने ने खूब वाहवाही बटोरी है (फोटो: यू-ट्यूब)

नई दिल्ली: इसी साल जनवरी में रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ओके जानू' का एक गाना काफी लोकप्रिय हुआ. इस फिल्म में  'हम्मा-हम्मा' गाने को दर्शकों ने खूब पसंद किया. यही वजह रही कि ‘ओके जानू’ के इस गाने ने खूब वाहवाही बटोरी. इतना ही नहीं इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया.

एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

आज हम आपको एक ऐसा ही वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे Anita Sutradhar नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने अपलोड किया है. बता दें, इस वीडियो में कुल 4 लड़कियों ने जबरदस्त डांस किया है और यह वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल भी हो रही है. इस वीडियो को अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं.

बता दें, यह डांस अनीता सूत्रधार द्वारा कोरियोग्राफी की गई है, जिनके नाम से यह यू-ट्यूब चैनल है. इस वीडियो में सभी लड़कियों के डांस के मूव्‍स ऐसे हैं, जो आपका दिल जीत लेंगी. यह कहना भी गलत नहीं होगा कि इन लड़कियों ने श्रद्धा कपूर से भी दमदार परफॉर्मेंस किया है. इसलिए इनका वीडियो देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

Trending news