खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के लिए अक्षरा सिंह ने दी शुभकामनाएं

अक्षरा ने भी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की सफलता की कामना की है और कहा कि मुझे समय मिला तो उनकी फिल्‍म जरूर देखने जाउंगी.

खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के लिए अक्षरा सिंह ने दी शुभकामनाएं
‘दबंग सरकार’ को भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म बताई जा रही है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ आज (30 नवंबर) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्‍म इंडस्‍ट्री के दूसरे स्‍टार भी दर्शकों से इस फिल्‍म को देखने की अपील कर रहे हैं. इनमें एक नाम भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री अक्षरा सिंह का भी शामिल हो गया है. अक्षरा ने भी खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ की सफलता की कामना की है और कहा कि मुझे समय मिला तो उनकी फिल्‍म जरूर देखने जाउंगी. इस फिल्‍म के साथ मेरी बेस्‍ट विशेज हैं. अक्षरा सिंह इन दिनों अपनी फिल्‍म की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इस दौरान जब उनसे पत्रकारों ने पूछा कि क्‍या वे खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ देखने जायेंगी. इस पर अक्षरा ने बेबाकी से कहा कि अगर समय मिला तो जरूर देखने जाउंगी. उन्‍होंने कहा कि हर किसी की फिल्‍में चलने चाहिए, चाहे वो नए कलाकारा हों या सुपरस्‍टार. इससे हमारी इंडस्‍ट्री ग्रो करेगी, जो सबों के लिए अच्‍छा है.  

बताते चलें कि ‘दबंग सरकार’ को भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्‍म बताई जा रही है. ‘दबंग सरकार’ के निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा हैं और निर्देशक योगेश राज मिश्रा हैं. फिल्‍म में भोजपुरी के सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आयेंगी.

फिल्‍म के को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेद, विनीत, सी पी भट्ट, अनुप अरोड़ा, जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह, प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे. लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं. फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close