अपनी इन तस्वीरों के कारण फिर से ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, इस बार की बड़ी MISTAKE

पिछले कई दिनों से अनुष्का शर्मा 'गूगल के पिक्सल 2XL' को काफी प्रमोट करती नजर आ रही हैं.

अपनी इन तस्वीरों के कारण फिर से ट्रोल हुईं अनुष्का शर्मा, इस बार की बड़ी MISTAKE
इससे पहले भी अनुष्का कई बार ट्रोल हो चुकी हैं (फोटो साभारः @AnushkaSharma/Twitter)

नई दिल्ली: इंटरनेट के इस दौर में कब, कौन और कैसे ट्रोल हो जाए यह कह पाना बहुत मुश्किल है. खासकर सेलेब्स के लिए यह बहुत बड़ी मुसीबत बन चुकी है. अगर आप एक सेलिब्रिटी हैं, तो आपके हर एक एक्शन पर गौर किया जाता है. आप क्या कर रहे हैं और कहां जा रहे हैं जैसे तमाम बातों की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए लोगों तक आसानी से पहुंच जाती है. ऐसे में किसी सेलेब्स की एक छोटी सी गलती भी लोगों के सामने आ जाती है और पिछले कई दिनों से ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ होता आ रहा है.

बता दें, पिछले कई दिनों से अनुष्का शर्मा 'गूगल के पिक्सल 2XL' को काफी प्रमोट करती नजर आ रही हैं. ऐसे में अनुष्का ने हाल ही में 'गूगल के पिक्सल 2XL' के प्रमोशन के दौरान ट्विटर पर अपनी दो तस्वीरें साझा की, लेकिन उसी में अनुष्का की एक गलती सामने आ गई. तो आइए आपको बताते हैं कि अनुष्का ने क्या गलती की, जिसके कारण उन्हें ट्रोल होना पड़ा. दरअसल, अनुष्का शर्मा ने ट्विटर पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए 'गूगल के पिक्सल 2XL' को टैग किया, लेकिन ट्वीट्स में साफ दिखाई दे रहा है कि ये तस्वीरें आईफोन से अपलोड की गई हैं. 

इसके बाद तकनीकी ब्लॉगर मार्क्स ब्राउनली ने अनुष्का के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी. इससे पहले अनुष्का शर्मा अपनी गलती को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म से हटाती उससे पहले ही मार्क्स ब्राउनली ने अनुष्का की गलती को हाइलाइट कर दिया. मार्क्स ब्राउनली ने अनुष्का शर्मा के प्रमोशनल ट्वीट का स्क्रीनशॉर्ट शेयर करते हुए कहा, 'मैं नहीं जानना चाहता कि यह कैसे हुआ लेकिन यह काफी हास्यजनक है'. 

मार्क्स के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अनुष्का को ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें, इससे पहले भी अनुष्का कई बार ट्रोल हो चुकी हैं. अगर आपको याद हो, तो हाल ही में अनुष्का शर्मा ने सड़क पर कचरा फेंकने वाले एक शख्स को जमकर डांट लगाई थी. इस घटना का वीडियो अनुष्का के पति विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था. वीडियो के अपलोड होते ही लोग अनुष्का और विराट को ट्रोल करने लगे थे.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें