VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली को हुआ इस बॉलीवुड एक्टर से प्यार, बोलीं- I LOVE YOU
Advertisement

VIDEO: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली को हुआ इस बॉलीवुड एक्टर से प्यार, बोलीं- I LOVE YOU

भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 

(फोटो साभार- @aamrapali1101)

नई दिल्ली: भोजपुरी की हिट एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फोटोज और वीडियो का फैंस को बड़ी बेसर्बी से इंतजार रहता है. आम्रपाली ने दो दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो धड़क फिल्म के एक सीन को कॉपी करती दिख रही हैं. उनके इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया है. 

बता दें कि musically एप पर धड़क फिल्म का एक सीन कॉपी करते हुए वीडियो शेयर किया है. आम्रपाली फिल्म के उस सीन को रिपीट कर रही हैं जिसमें जाह्नवी हीरो ईशान को आई लव यू कहती हैं और फिर उसे भी रिप्लाई करने को कहती हैं. आम्रपाली के इस वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

 

Madhdhu I love you 

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

दूसरी तरफ भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली का आया नया गाना भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 'मरद हमार बच्चा बा' नाम के इस गाने को यशी फिल्म्स द्वारा 4 अगस्त को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. अबतक इस वीडियो को चार लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 

इसी क्रम में भोजपुरी फिल्मों के मशहूर एक्टर दिनेशलाल यादव निरहुआ की बहुचर्चित फिल्म 'निरहुआ चलल लंदन' का एक गाना 'चेहरा तोहार' यूट्यूब पर जारी कर दिया गया है. गाने में निरहुआ के साथ एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जोड़ी काफी जम रही है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल द्वारा 4 अगस्त को इस गाने को रिलीज किया गया. 

रिलीज होते ही छा गया खेसारीलाल का यह गाना, VIDEO में दिखा आम्रपाली का अलग अंदाज

लंदन में हुई है शूटिंग
गौरतलब है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी 'निरहुआ चलल लंदन' के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता हैं अनिल काबरा. फिल्म की शूटिंग चार अलग-अलग चरणों में मुंबई, नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है. भोजपुरी सिनेमा में निरहुआ और एक्‍ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी काफी हिट है. इस फिल्‍म में भी निरहुआ के साथ आम्रपाली बेहद अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं. फिल्म के ट्रेलर को 26 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और एक हफ्ते के अंदर अब तक इस वीडियो को 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Trending news