Video: रानी चटर्जी ने किया निरहुआ का सपोर्ट, कहा, 'वो नहीं बोलते तो मैं सुनाती उस लपड़गंजु को...'
Advertisement

Video: रानी चटर्जी ने किया निरहुआ का सपोर्ट, कहा, 'वो नहीं बोलते तो मैं सुनाती उस लपड़गंजु को...'

रानी चटर्जी ने यहां तक कह दिया कि निरहुआ ने इस पत्रकार को सुना कर बिलकुल ठीक काम किया है और अगर वह ऐसा नहीं करते तो शायद कुछ दिन बाद मैं ही ऐसा कर देती.

Video: रानी चटर्जी ने किया निरहुआ का सपोर्ट, कहा, 'वो नहीं बोलते तो मैं सुनाती उस लपड़गंजु को...'

नई दिल्‍ली: भोजपुरी जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पिछले दो दिन से अपनी एक टिप्‍पणी के चलते सुर्खियों में हैं. दरअसल 'निरहुआ' के खिलाफ मुंबई में एक पत्रकार को फोन पर गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने पर शिकायत दर्ज की गई है. लेकिन पुलिस में हुई इस कंप्‍लेंट के खिलाफ भोजपुरी सितारे निरहुआ के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. भोजपुरी इंडस्‍ट्री की क्‍वीन कहलाने वाली एक्‍ट्रेस रानी चटर्जी तबियत खराब होने के बाद भी दिनेश लाल यादव के समर्थन में उतर गई हैं.

ऐसे में रानी चटर्जी ने यहां तक कह दिया कि निरहुआ ने इस पत्रकार को सुना कर बिलकुल ठीक काम किया है और अगर वह ऐसा नहीं करते तो शायद कुछ दिन बाद मैं ही ऐसा कर देती. रानी ने अपने फेसबुक पर निरहुआ के समर्थन में एक वीडियो पोस्‍ट किया है, जिसमें वह कहती नजर आ रही हैं कि उनकी तबियत खराब है लेकिन फिर भी उनका यह वीडियो काफी जरूरी है. रानी ने इस वीडियो में कहा, 'तुम होते कौन हो मुंबई में बैठ कर कुछ भी लिखने वाले. रानी ने कहा कि पत्रकार के नाम पर आप कुछ भी नहीं लिख सकते. आपको पर्सनल लाइफ या फिल्‍म पर अटैक करने का कोई हक नहीं है.

fallback

गौरतलब है कि ईद के मौके पर दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘बॉर्डर’ को बिहार – यूपी में शानदार ओपिनिंग मिली. मगर मुंबई में कुछ पत्रकारों ने ‘बॉर्डर’ के बारे में अपने फेसबुक पोस्‍ट पर जो लिखा, उससे दिनेशलाल यादव निरहुआ भड़क गए और उन्‍हें खरी – खरी सुना दी थी. इस वीडियो में रानी ने ये भी कहा कि ये लोग पत्रकारिता के नाम पर जानबूझ कर किसी को भी नीचा दिखाने का काम करते हैं और इसे वो समीक्षा कहते हैं. क्‍या फिल्‍म की समीक्षा किसी का चरित्र हनन करके होती है.

रानी ने इस वीडियो में भड़कते हुए कहा, 'ये होते कौन हैं किसी की लाइफ के बारे में फैसला सुनाने वाले. इन्‍हें किसने अधिकार दे दिया कि ये कहें किसे काम करना है, किसे नहीं. पत्रकारिता के अपने कायदे और नियम भी होते हैं, क्‍या वो इन्‍हें पता है. इसलिए ऐसे लोगों का बहिष्‍कार होना चाहिए. मैं इस मामले में निरहुआ के साथ हूं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news