अगर आप भोजपुरी फिल्मों के शौकीन हैं, तो यह VIDEO आपका दिन बना देगा

इस वीडियो में खेसारीलाल की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है.

अगर आप भोजपुरी फिल्मों के शौकीन हैं, तो यह VIDEO आपका दिन बना देगा
2 सितंबर को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 101,191 बार देखा जा चुका है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)
Play

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के वीडियो आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. खेसारीलाल के वीडियो को इंटरनेट पर बेहद पसंद किया जाता है. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो खेसारीलाल के ही किसी भोजपुरी फिल्म से लिया गया है. इस वीडियो में खेसारीलाल की जबरदस्त कॉमेडी देखने को मिल रही है. वेब म्यूजिक द्वारा इसी साल 12 अप्रैल को यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 9,335,599 बार देखा जा चुका है. बता दें, हाल ही में खेसारीलाल की मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर रिलीज किया गया है. इसमें खेसारीलाल यादव सिंघम अवतार में नजर आ रहे हैं.

वायरल हुआ फिल्म 'दबंग सरकार' का ट्रेलर
'दबंग सरकार' में खेसारीलाल का लुक किसी साउथ फिल्‍म के सुपरस्‍टार से कम नहीं है. फिल्‍म के ट्रेलर को यशी फिल्‍म्‍स ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज किया, जो रिलीज होते ही वायरल हो चुका है. 31 अगस्त को यशी फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2,178,733 बार देखा जा चुका है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट लीड रोल में न्‍यू कमर आकांक्षा अवस्‍थी नजर आ रही हैं, जबकि काजल राघवानी फिल्‍म में गेस्‍ट एपीयरेंस के तौर पर दो गानों में नजर आई हैं. फिल्‍म को योगेश राज मिश्रा ने डायरेक्‍ट किया और कहानी भी उन्‍होंने ही लिखी है. फिल्‍म का ट्रेलर काफी इंटरटेनिंग है. योगेश राज मिश्रा ने फिल्‍म का ट्रेलर जारी होने के बाद दावा किया कि 'दबंग सरकार' ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आने वाली है. फिल्‍म 'दबंग सरकार' लोगों के बीच भोजपुरी के लिए सकारात्‍मक सोच लाने की कोशिश है. 

बता दें कि इसी फिल्‍म के शूटिंग के दौरान सेट पर खेसारीलाल यादव बुरी तरह घायल हो गए थे, जिससे सेट पर काफी अफरा–तफरी भी मच गई थी. हालांकि बाद में काम के प्रति समर्पित खेसारीलाल यादव ने सेट पर शूटिंग रोकने के बदले शूटिंग जारी रखी थी. गौरतलब है कि फिल्‍म 'दबंग सरकार' के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है. फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह, प्रदीप कुमार, आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आएंगे. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close