मोनालिसा के बाद अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हो सकती है 'बिग बॉस' में एंट्री!
Advertisement

मोनालिसा के बाद अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस की हो सकती है 'बिग बॉस' में एंट्री!

बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. 

30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. (फोटो साभार- फेसबुक)

नई दिल्ली: भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा को सही मायने में देशभर में पहचान दिलाने में टीवी का सबसे विवादित शो 'बिग बॉस' का सबसे बड़ा हाथ रहा है. 'बिग बॉस' में आने से पहले मोनालिसा सिर्फ भोजपुरी फिल्मों तक ही सीमित थीं, लेकिन आज उनकी पहचान देशभर में हो चुकी है. दरअसल, ऐसा ही है 'बिग बॉस' का घर, जहां एक बार जाने के बाद आपकी किस्मत बदल जाती है. गौरतलब है कि मोनालिसा बहुत ही जल्द स्टार टीवी पर प्रसारित होने वाले एक सीरियल 'नजर' में मुख्य किरदार में भी नजर आने वाली हैं. इस टीवी सीरियल में वह एक 'डायन' की भूमिका निभाने वाली हैं.

'बिग बॉस' में नजर आ सकती हैं अक्षरा सिंह
खबर है कि मोनालिसा के बाद 'बिग बॉस' के इस सीजन में एक और भोजपुरी एक्ट्रेस की एंट्री हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा अक्षरा सिंह को 'बिग बॉस' से कॉल आया है. अब आगे का प्रक्रिया में क्या होगा ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन इतना तो तय है कि अगर इस बार अक्षरा की एंट्री 'बिग बॉस' के घर होती है तो इस बार फिर से शो में मनोरंजन का जबरदस्त तड़का लगने वाला है. बता दें, अक्षरा एक अभिनेत्री के साथ-साथ एक अच्छी सिंगर भी हैं. उनके कई गाने रिलीज हो चुके हैं और उनके लगभग गानों को काफी पसंद भी किया जा चुका है.

अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर कर रही हैं राज
बता दें, अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बहुत ही कम समय में भोजपुरी फिल्म जगत की टॉप एक्ट्रेस में अपना नाम दर्ज करवाने वाली अक्षरा सिंह अपने अभिनय के साथ-साथ अपनी आवाज से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. मूल रूप से पटना की रहने वाली अक्षरा को अभिनय का हुनर विरासत में मिला, क्योंकि इनके पिता विपिन सिंह भोजपुरी के प्रसिद्ध अभिनेता और इनकी मां नीलिमा सिंह भी एक अभिनेत्री थीं. 30 अगस्त 1993 में जन्मी अक्षरा ने कभी सोचा नहीं था कि वह एक एक्ट्रेस के रूप में अपनी पहचान बनाएंगी. उन्हें बचपन से गाने का बहुत शौक था. वह एक प्लेबैक सिंगर बनना चाहती थीं. लेकिन किस्मत देखिए अक्षरा का आज वह एक सफल एक्ट्रेस के साथ-साथ एक सक्सेसफुल सिंगर भी बन चुकी हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news