अगले महीने इस दिन रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'खुद्दार', दिखेगा करन पांडेय का अलग अंदाज
Advertisement

अगले महीने इस दिन रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म 'खुद्दार', दिखेगा करन पांडेय का अलग अंदाज

फिल्म के नाम से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक है.

इस फिल्म में भोजपुरी की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सीमा सिंह भी आएंगी नजर.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के मशहूर 'खलनायक' करन पांडेय की एक और फिल्म बहुत जल्द को रिलीज होने वाली है. करन की अपकमिंग फिल्म 'खुद्दार' अगले महीने 5 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं, करन अपनी फिल्म की रिलीजिंग के लिए बहुत ही उत्साहित हैं. करन ने बताया वेसे तो लगभग फिल्मों में काम करते रहता हूं, लेकिन उसमें से कुछ फिल्में और कुछ किरदार ऐसे होते हैं जिसको हम दिल से निभाते हैं, बस समझ लीजिए उसमें में से एक फिल्म 'खुद्दार' है.

पारिवारिक फिल्म है 'खुद्दार'
उन्होंने आगे कहा कि फिल्म के नाम से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं, की फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है और आप सभी अपने परिवार सहित फिल्म को देख सकते हैं. इस फिल्म में भोजपुरी की डांसिंग क्वीन कही जाने वाली सीमा सिंह के साथ मेरा एक गाना भी है, जिसे देख दर्शक को बेहद मजा आने वाला है.

इसलिए खास है करण के लिए 'खुद्दार'
करन ने अपने किरदार को ज्यादा विस्तार से तो नहीं बताया, लेकिन उन्होंने इतना कहा कि मैं हर फिल्मों में जिस तरह खलनायक की भूमिका में होता हूं, उससे थोड़ा अलग इस फिल्म के किरदार में दिखूंगा. 'खुद्दार' में मेरे साथ अभिनेता गुंजन सिंह, अभिनेत्री अंजना सिंह, निशा दुबे, मनोज सिंह टाइगर, संजय पांडेय, समर्थ चतुर्वेदी और सीमा सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news