क्या भोजपुरी सनी लियोनी ने कर ली किशन राय से सगाई? पढ़ें क्या है पूरा मामला
Advertisement

क्या भोजपुरी सनी लियोनी ने कर ली किशन राय से सगाई? पढ़ें क्या है पूरा मामला

इसे लेकर उनकी कुछ तस्‍वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिनमें एक पैर पर बैठकर किशन राय सनी सिंह को अगूंठी पहना रहे हैं.

किशन राय और सनी सिंह की केमिस्ट्री लाजवाब हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री की सनी लियोनी के नाम से मशहूर सनी सिंह ने 'गदर 2' फेम अभिनेता किशन राय से सगाई कर ली है. इसे लेकर उनकी कुछ तस्‍वीरें भी वायरल हो रही हैं, जिनमें एक पैर पर बैठकर किशन राय सनी सिंह को अगूंठी पहना रहे हैं. इन तस्‍वीरों में दोनों परफेक्‍ट कपल लग रहे हैं, लेकिन मामला पूरा फिल्‍मी है. यह तस्‍वीर आशी तिवारी की एल्बम ‘दिल ले गइल सवरकी’ का है. इसमें सनी सिंह किशन राय के साथ नजर आ रही हैं.

fallback

इस बारे में आशी तिवारी ने बताया कि सही मायने में अगर देखें तो दोनों क्‍यूट कपल लग रहे हैं. मगर बात फिल्‍मी है, जिसका फायदा हमें जरूर मिलेगा. ‘वादा’ गाने के बाद अब ‘दिल ले गइल सवरकी’ पूरी इंडस्ट्री को झूमा कर रख देने वाला गाना है. इसका जल्द ही वेब म्यूजिक से रिलीज होने वाला है. इस गाने में किशन राय और सनी सिंह की केमिस्ट्री लाजवाब हैं. दोनों ने बेहद अच्‍छा काम किया है. इसके पहले किशन राय ने गाना ‘वादा’ में आयुषी तिवारी के साथ रोमांस किया, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया. अब इस गाने की बारी है.

fallback

उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी में गायकों की भरमार हो गई है. इसलिए भारत में प्रसिद्ध हुए रियलिटी शो 'एक्स फैक्टर' और 'राइजिंग स्टार' फेम विशाल श्रीवास्तव को इस गाने से वे भोजपुरी इंडस्ट्री में ला रहे हैं. आशी का दावा है कि विशाल उस रियलिटी शो से बस भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी प्रसिद्ध हैं. मालूम हो कि 'गदर 2' के बाद अभिनेता किशन राय की तीन फिल्में लाइन से आने वाली हैं, जिसमें 'सिन्दूर की सौगंध' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. साथ ही 'जान की कसम' के लिए तनुश्री को उनके ऑपोजिट कास्ट किया गया है और तीसरी फिल्म है 'चैंपियन' जिसकी शूटिंग मुंबई में की जा रही है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news