VIDEO: अटल जी की याद में पवन सिंह ने गाया गाना, सुनकर नम हो जाएंगी आंखें
Advertisement

VIDEO: अटल जी की याद में पवन सिंह ने गाया गाना, सुनकर नम हो जाएंगी आंखें

वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 4,929,194 बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट पर अब यह गाना वायरल हो रहा है पवन सिंह का यह गाना (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन से पूरा राष्ट्र दुखी है. वाजपेयी लम्बी बीमारी के दिल्ली के एम्स में अपनी आखिरी सांसे ली थी. एक तरफ जहां बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी फिल्म जगत के कई दिग्गज सितारे अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जाहिर करते हुए नजर आए, तो वहीं दूसरी ओर भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने अटल जी की याद में एक गाना गाया. पवन सिंह के इस गाने में इतना दर्द है कि जो भी इस गाने को सुनेगा उसकी आंखें नम हो जाएंगी. इंटरनेट पर अब यह गाना वायरल हो रहा है. 20 अगस्त को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 4,929,194 बार देखा जा चुका है.

रितेश पांडेय ने भी गाया था गाना
बता दें, इससे पहले भोजपुरी फिल्मों के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने भी अटल बिहारी वाजपेयी के लिए एक गीत बनाया था और उस गीत को गाकर उन्होंने अटल जी के प्रति अपने सम्मान को व्यक्त किया.
हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई पवन सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का जलवा इस दिनों सिर चढ़कर बोल रहा है. 10 अगस्त से बिहार झारखंड के 51 सेंटरों में प्रदर्शित हुई 'मां तुझे सलाम' ने अपने ओपनिंग विकेंड में ही शानदार कलेक्शन दर्ज किया. यशी फिल्म्स के बैनर तले बनी 'मां तुझे सलाम' को दर्शकों की खूब वाहवाही मिल रही है. इस साफ सुथरी देशभक्ति फिल्म को भारत के सेंसर वोर्ड ने भी यू/ए सर्टिफिकेट यानी की पूरे परिवार के साथ देखने योग्य माना है. 

फिल्म में पवन सिंह ने देशभक्त युवक का शानदार किरदार निभाया है, जो पाकिस्तान के मंसूबों पर पानी फेर देता है और वहां के आतंकियों का खात्मा कर देता है. एक्शन से भरपुर इस फिल्म में पवन सिंह शानदार एक्शन स्टंट करते दिख रहे हैं. हर सिनेमाघर में दर्शक पवन के एक्शन, मधु शर्मा और अक्षरा सिंह के चुलबुलापन को सराह रहे हैं. निर्माता अभय सिन्हा व समीर आफताब की इस फिल्म के निर्देशक असलम शेख हैं.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news