फिल्म 'नागराज' में करन पांडेय का दिखेगा नया अवतार
Advertisement

फिल्म 'नागराज' में करन पांडेय का दिखेगा नया अवतार

आए दिन नई-नई फिल्मों में करन नजर आ रहे हैं.

करन को विलेन के किरदार में लोगों को देखना बेहद पसंद है.

नई दिल्ली: करन पांडेय भोजपुरी के उभरते सितारों में शुमार हैं. करन को विलेन के किरदार में लोगों को देखना बेहद पसंद है. आए दिन नई-नई फिल्मों में करन नजर आ रहे हैं. करन ने बताया, 'मैंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है, लेकिन कभी मीडिया से रूबरू नहीं होता था. कभी-कभी किसी को नॉर्मली इंटरव्यू दिया, नहीं तो मीडिया से दूर ही रहता था. लेकिन आज का जमाना डिजिटल हो गया है, तो कुछ छुपने वाला नहीं है. इसलिए आज मैं आपसे अपने अनुभव को साझा कर रहा हूं. 

बिहार और झारखंड में रिलीज हुई फिल्म
उन्होंने कहा, 'आज मेरी एक भोजपुरी फिल्म 'नागराज' बिहार और झारखंड में रिलीज हो रही है. कुछ समय पहले भोजपुरी की फिल्म 'इच्छाधारी' आई थी, जिसको दर्शकों ने बहुत प्यार दिया उसमें भी यश कुमार मुख्य भूमिका में थे. 'नागराज' 'इच्छाधारी' का सीक्वल है. इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही अनोखा है, मैं फिल्म की कहानी आप लोगों को ज्यादा नहीं बता सकता, बस यही कहना चाहूंगा कि आप लोग खुद जाइए और फिल्म देखकर बताइए की फिल्म में मेरा किरदार आपको कैसा लग रहा है?' 

जल्द ही कई नई फिल्मों में आएंगे नजर
करन ने बताया, 'फिल्म के निर्माता दीपक शाह हैं और निर्देशक दिनेश यादव हैं. दिनेश यादव के निर्देशन मैंने करीबन 4 से 5 फिल्मों में काम किया है और बहुत जल्द मेरी एक और फिल्म दिनेश यादव के साथ 'खुद्दार' भी आएगी और उसके निर्माता भी दीपक शाह हैं. फिल्म 'नागराज' में यश कुमार और अंजना सिंह मुख्य भूमीका में हैं. यश कुमार के साथ मैंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है, यश बहुत ही अच्छे और काबिल अभिनेता हैं. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news