9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह VIDEO

बता दें, यह वीडियो फिल्म खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी की फिल्म 'मुकद्दर' का है.

9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है खेसारीलाल और काजल राघवानी का यह VIDEO
जल्द ही इन दोनों की एक और फिल्म 'बलम जी लव यू' रिलीज होने वाली है.

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव इन दिनों अपने अपनी आगामी फिल्म 'राजा जानी' और 'दबंग सरकार' को लेकर काफी व्यस्त हैं. खेसारीलाल आए दिन स्टेश शो करते नजर आते हैं. उनके द्वारा किए गए स्टेज शो का वीडियो भी इंटरनेट पर बहुत देखा जाता है. इसी बीच खेसारीलाल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें, यह वीडियो फिल्म 'मुकद्दर' के गाने 'सजके संवर के' का है, जिसमें खेसारीलाल के साथ काजल राघवानी नजर आ रही हैं. खेसारीलाल और काजल का यह गाना लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुका है.

इस साल दशहरा में रिलीज होने वाली है 'बलम जी लव यू'
बता दें, जल्द ही इन दोनों की एक और फिल्म 'बलम जी लव यू' रिलीज होने वाली है. निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फिल्म 'बलम जी लव यू' का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर है. प्रोडक्शन का काम एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू की देख-रेख में चल रहा है. लीक से हटकर बनी इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने किया है. एक अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारा है जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को. प्रेमांशु सिंह एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. 'बलम जी लव यू' इस साल दशहरा में रिलीज होने वाली है.

'बलम जी लव यू' एक मनोरंजक फिल्म है
लेखक सुरेंद्र मिश्रा की इस कहानी के खूबसूरत दृश्यों को कैमरे में कैद किया है सिनेमेटोग्राफर सरफराज खान ने, जबकि कला निर्देशक नजीर शेख हैं. 'बलम जी लव यू' के कार्यकारी निर्माता आरपी बल हैं, प्रोजेक्ट डिजाइनर दीनानाथ साहनी छोटू और संयोजक रज्जू अंसारी हैं. निर्देशक प्रेमांशु सिंह ने फिल्म के बारे में ज्यादा कुछ बताने से इनकार करते हुए कहा कि 'बलम जी लव यू' एक मनोरंजक फिल्म है, जिसमें प्यार, रोमांस, इमोशन के साथ एक्शन का भी समावेश है. 

एक्शन के दृश्यों को प्रसिद्ध एक्शन डायरेक्टर अंडलीब पठान ने फिल्माया है, जबकि कानू मुखर्जी ने गानों को कोरियोग्राफ किया है. प्रेमांशु सिंह ने बताया कि फिल्म में सुपरस्टार खेसारीलाल यादव और काजल राघवानी के साथ संजय महानंद, गजेंद्र बृजराज, संतोष पहलवान, सलिल सुधाकर, सुनील दत्त पांडे के साथ किरण यादव और अशोक समर्थ की मुख्य भूमिकाओं हैं. आपको बता दें कि 'बलम जी लव यू' की पूरी शूटिंग गोरखपुर और उसके आसपास के खूबसूरत लोकेशन पर ही शूट की गई है. फिल्म के प्रचारक उदय भगत हैं.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close