फिर से इंटरनेट पर छा गया पवन और अक्षरा सिंह का यह VIDEO, लाखों बार देखा गया
Advertisement

फिर से इंटरनेट पर छा गया पवन और अक्षरा सिंह का यह VIDEO, लाखों बार देखा गया

1 अक्टूबर को यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1,672,504 बार देखा जा चुका है.

एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं (फोटो साभारः वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की फिल्म 'मां तुझे सलाम' का एक नया गाना 'लॉकर में जवानी' रिलीज किया जा चुका है. हाल ही में रिलीज हुई इस फिल्म ने भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल साबित हुई थी. इस गाने में पवन सिंह अक्षरा विदेश में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. 1 अक्टूबर को यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस गाने को अब तक 1,672,504 बार देखा जा चुका है. यह एक देशभक्ति फिल्म थी, जिसमें पवन सिंह अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छा गए थे.  

हाल ही में रिलीज हुई है फिल्म
'वांटेड' के बाद पवन सिंह का यह एक और एक्शन से भरपुर फिल्म है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया है. इस फिल्म में पवन सिंह को नए अवतार में देख दर्शकों ने उनकी जमकर तारीफ की. फिल्म की अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं.

गौरतलब है कि अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं, जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी. इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. खास बात यह है कि जब यह जोड़ी एक साथ आती है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर जाती है. इसके अलावा पिछले दिनों पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news