जब पवन सिंह ने गाया हिंदी गाना, तो उदित नारायण ने भोजपुरी से ऐसे मचाया धमाल, देखें VIDEO
Advertisement

जब पवन सिंह ने गाया हिंदी गाना, तो उदित नारायण ने भोजपुरी से ऐसे मचाया धमाल, देखें VIDEO

पवन सिंह बहुत ही जल्द एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं.

इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा देखा जा चका है (फोटो साभार: वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार पवन सिंह और बॉलीवुड के मशहूर गायक उदित नायारण का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. ये दोनों एक ही मंच पर गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन मजेदार बात तो यह है कि यहां पवन सिंह हिंदी तो उदित नायारण भोजपुरी में गाना गा रहे हैं. अब इन दोनों के इस वीडियो को यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें, यूट्यूब पर वी म्यूजिक द्वारा अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा देखा जा चका है.

'मां तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं पवन सिंह
बता दें, पवन सिंह बहुत ही जल्द एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मधु शर्मा के साथ अपनी आगामी फिल्म 'मां तुझे सलाम' में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है. यह फिल्म पिछले कई दिनों से सुर्खियों में है. अब फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इसकी चर्चाएं काफी तेज हो गई है. बता दें, फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है. ट्रेलर देखने से पता लगता है कि यह एक देशभक्ति फिल्म है, जिसमें पवन सिंह एक बार फिर अपने जबरदस्त एक्शन से बड़े पर्दे पर छाने वाले हैं.

एक्शन से भरपुर है 'मां तुझे सलाम'
'वांटेड' के बाद पवन सिंह का यह एक और एक्शन से भरपुर फिल्म होगा. हाल ही में फिल्म का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें पवन सिंह हाथ में हथियार लिए नजर आ रहें हैं. इस फिल्म का निर्देशन असलम शेख ने किया हैं. अपनी फिल्म को लेकर पवन सिंह का कहना है कि वह फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं, वहीं अभिनेत्री मधु शर्मा का कहना है कि पवन सिंह के साथ काम करने के बाद उन्हें काफी कुछ सिखने को मिला. उन्होंने बताया कि पवन सिंह एक अच्छे कलाकार होने के साथ-साथ एक अच्छे इंसान भी हैं.

'वांटेड' भी बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी
गौरतलब है कि अभिनेता पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के एक दिग्गज कलाकार हैं, जो कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म के अलावा भी पवन सिंह 'मैने उनको सजन चुन लिया' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी. इस जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. खास बात यह है कि जब यह जोड़ी एक साथ आती है तो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर जाती है. इसके अलावा पिछले दिनों पवन सिंह की फिल्म 'वांटेड' ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. 

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

Trending news