पवन सिंह ने अपनी फि‍ल्‍म राजा के लिए फिल्‍माया ऐसा स्‍टंट सीन, दर्शक दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां
Advertisement

पवन सिंह ने अपनी फि‍ल्‍म राजा के लिए फिल्‍माया ऐसा स्‍टंट सीन, दर्शक दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

इस मूवी में पवन ने एक स्‍टंट सीन में खुद एक बेहद ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगाई है. इस सीन को दर्शकों द्वारा काफी सराहे जाने की उम्‍मीद है.

भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली : सभी जानते हैं कि भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह की बड़ी फैन फॉलोइंग है. पवन की नई रिलीज फिल्‍म वॉन्‍टेड बॉक्‍स ऑफि‍स पर धमाल मचा रही है और जमकर पैसे भी बटोर रही है. अब अपनी आने वाली मूवी राजा में पवन ने एक सांस रोक देने वाला स्‍टंट भी किया है.

इस मूवी में पवन ने एक स्‍टंट सीन में खुद एक बेहद ऊंची बिल्डिंग से छलांग लगाई है. इस सीन को दर्शकों द्वारा काफी सराहे जाने की उम्‍मीद है. बताया जा रहा है कि रफ एंड टफ रोल निभाने के लिए पहचाने जाने वाले पवन सिंह का यह सीन देखने लायक है.

दरअसल, शादी के बाद भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह की भोजपुरी सिने प्रेमियों के लिए मोस्‍ट अवेटेड फिल्‍म ‘वांटेड’ आई है, जोकि 11 मई से सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस साल पवन की यह पहली फिल्‍म है. इसे लेकर बॉक्‍स ऑफिस पर सरगर्मियां तेज रही. एक्‍शन–थ्रिलर-रोमांस बेस्‍ड इस फिल्‍म में उनके साथ भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य भी हैं. फिल्‍म का ट्रेलर वेब म्‍यूजिक द्वारा पहले ही जारी कर दिया गया था, जिसे दर्शकों का भरपूर प्‍यार मिला. 

 

32 लाख से ज्यादा बार देखा गया था वीडियो
बता दें इस फिल्म के ट्रेलर को दो हफ्ते के अंदर में 3,245,000 बार देखा गया था. फिल्‍म को लेकर पवन सिंह भी काफी उत्‍साहित थे. उन्‍होंने कहा, " फिल्म 'वांटेड' काफी शानदार और इंटरटेनिंग है. भले मैं कुछ निजी कारणों से स्‍क्रीन से दूर रहा, मगर मेरी यह फिल्‍म उस कमी को पूरा कर देगी. भोजपुरिया दर्शकों पर मुझे पूरा यकीन है. उनका प्‍यार हमेशा मुझे मिलता रहा है और उम्‍मीद करता हूं कि इस फिल्‍म को भी वो पसंद करेंगे. फिल्‍म की कहानी और कांसेप्‍ट काफी नई है और उसे एक्‍शन का फुल पैकेज नई तरह से निर्देशित है. गाने लाजवाब हैं. इसलिए मैं इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्साहित हूं. जहां तक बात है कि इस नाम से दूसरी इंडस्‍ट्री में पहले फिल्‍में बन चुकी हैं, तो मेरा मानना है कि हर इंडस्‍ट्री की बात अगल होती है. उनके अपने दर्शक वर्ग होते हैं."

ये भी पढ़ें- जब स्टेज पर एक साथ परफॉर्म करते नजर आए मनोज तिवारी और पवन सिंह, देखें VIDEO

Trending news