इंटरनेट पर इनके VIDEO के लोग हुए दीवाने, भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

30 अगस्त यानी कल यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 341,694 बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट पर इनके VIDEO के लोग हुए दीवाने, भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस
भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारीलाल की एक और फिल्म 'बलम जी लव यू' भी रिलीज होने को तैयार है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: छोटे पर्दे और भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा रश्मि देसाई का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रेशमी खेसारीलाल यादव की फिल्म 'दुल्हिन गंगा पार के' के एक गाने 'धुकुर-धुकर' पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं. रश्मि देसाई के इस डांस के वीडियो को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है. बता दें, वैसे इस गाने में खेसारीलाल के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने डांस किया था. 30 अगस्त यानी कल यशी म्यूजिक द्वारा यूट्यूब पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 341,694 बार देखा जा चुका है.

बॉक्स ऑफिस पर छा गई खेसारीलाल की यह फिल्म
बता दें, निर्माता रत्नाकर कुमार व निर्देशक पराग पाटिल फिल्म 'संघर्ष' रक्षा बंधन के पूर्व 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. वहीं इस फिल्म को खेसारीलाल यादव ने भोजपुरिया दर्शकों के लिए रक्षा बंधन और बकरीद का तोहफा भी बताया था. खेसारीलाल इस फिल्म में लीड रोल में हैं और उनके साथ काजल राघवानी व ऋतु सिंह हैं. बिहार और झारखंड में फिल्म 'संघर्ष' को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा निरहुआ एंटरटेनमेंट के सहयोग से रिलीज किया गया. इस फिल्म के लेखक हैं राकेश त्रिपाठी. गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, आजाद सिंह, पवन पांडेय के लिखे गीतों को संगीत से सजाया है संगीतकार मधुकर आनंद व धनंजय मिश्रा ने. छायांकन आर आर प्रिंस, नृत्य रिक्की गुप्ता व महेश आचार्य, मारधाड़ दिलीप यादव, कला अंजनी तिवारी, मार्केटिंग दिलशाद शाह, संकलन गुर्जंट सिंह का है. खेसारीलाल की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. 

वहीं, भोजपुरी फिल्म जगत में खेसारीलाल की एक और फिल्म 'बलम जी लव यू' भी रिलीज होने को तैयार है. निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा और निर्देशक प्रेमांशु सिंह की फिल्म 'बलम जी लव यू' का पोस्ट प्रोडक्शन प्रगति पर है. प्रोडक्शन का काम एडिटर जितेंद्र सिंह जीतू की देख-रेख में चल रहा है. लीक से हटकर बनी इस फिल्म का निर्माण श्री रामा प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मात्री सीमा देवी रूंगटा ने किया है. एक अनोखी प्रेम कहानी को पर्दे पर उतारा है जाने माने निर्देशक प्रेमांशु सिंह को. प्रेमांशु सिंह एक दर्जन से भी अधिक अच्छी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. 'बलम जी लव यू' इस साल दशहरा में रिलीज होने वाली है.  

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close