PICS: अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, पवन सिंह के साथ शूटिंग की तस्वीरें

इन दिनों राखी का झुकाव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ कुछ ज्यादा ही है, इसलिए तो वह आए दिन भोजपुरी सितारों के साथ स्टेज शो भी करती हुई नजर आ रही हैं.

PICS: अब भोजपुरी फिल्मों में चलेगा राखी का जादू, पवन सिंह के साथ शूटिंग की तस्वीरें
राखी के शेयर करते ही उनकी ये सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, राखी सावंत)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत जल्द ही भोजपुरी फिल्मों में नजर आने वाली हैं. हाल में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ राखी की फिल्म की शूटिंग की है. उन्होंने अपनी इस फिल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की. राखी के शेयर करते ही उनकी ये सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. बता दें, इन दिनों राखी का झुकाव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ कुछ ज्यादा ही है, इसलिए तो वह आए दिन भोजपुरी सितारों के साथ स्टेज शो भी करती हुई नजर आ रही हैं. 

Rakhi Sawant
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, राखी सावंत)

राखी की बात करें तो शुरुआती दौर में जब निर्माताओं ने उन्हें काम देने से मना कर दिया था, तब उन्हें अपने रंग-रूप में सुधार लाने के लिए सर्जरी करवानी पड़ी थी. राखी जिनका असली नाम नीरू भेदा है, उन्होंने हाल में वीकेंड चैट शो 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' के एक एपिसोड की शूटिंग की थी. एक बयान में कहा गया कि जब शो के मेजबान राजीव खंडेलवाल ने राखी को नीरू कहकर पुकारा तो वह बहुत भावुक हो गईं थी.

Rakhi Sawant
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, राखी सावंत)

इस दौरान राखी ने कहा, "मेरे परिवार ने मुझे मनोरंजन उद्योग में जाने की इजाजत कभी नहीं दी और अगर वे मुझे नाचते देख लेते तो पीटकर लाल-पीला कर देते. आखिरकार मैं जब मुंबई पहुंची, तो मैंने कई निर्माताओं के सामने नाचना और अपनी प्रतिभा दिखाना शुरू किया, जिन्होंने मुझे बुरी नजर से भी देखा."

Rakhi Sawant
(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, राखी सावंत)

उन्होंने कहा, "मैंने सोचा कि ऐसे विचार शून्य लोगों के सामने नाचने के बजाय मैं डांस बार में डांस करूंगी. मैंने कई बार ठुकराए जाने का सामना किया और लुक व रंग-रूप सुधारने के लिए सर्जरी का सहारा लिया. सर्जरी रूम में मैं नीरु भेदा के रूप में गई थी, लेकिन वहां अपने बेहतर रंग-रूप के साथ राखी सावंत के रूप में निकली." 'जज्बात संगीन से नमकीन तक' का प्रसारण जी टीवी पर होता है. 

(इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close