भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बर्थडे पर देखें उनकी 10 खूबसूरत तस्वीरें

14 साल की उम्र में रानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ फिल्म 'ससुर बड़ा पैसा वाला' से की थी.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के बर्थडे पर देखें उनकी 10 खूबसूरत तस्वीरें
रानी अपने जन्मदिन पर गरीब बच्चों के साथ मंदिर में और दरगाह में जाना पसंद करती हैं (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, रानी चटर्जी)

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा जगत में भोजपुरी क्वीन के नाम से मशहूर अभिनेत्री रानी चटर्जी का आज जन्मदिन है. मुंबई में बड़ी ही सादगी के साथ रानी अपना जन्मदिन मानती हैं. आज रानी 29 साल की हो गई हैं. 14 साल की उम्र में रानी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ फिल्म 'ससुर बड़ा पैसा वाला' से की थी. रानी अपनी मां से बहुत प्यार करती हैं, इसलिए रानी अपनी मां के साथ मुंबई में रहती हैं और अभी तक रानी ने शादी नहीं की है. 

14 साल की उम्र से कर रही हैं काम
इस समय रानी को भोजपुरी इंडस्ट्री में करीब-करीब 14 साल हो चुके हैं. रानी इंडस्ट्री की उन चुनिंदा अभिनेत्रियों में से हैं, जो अपनी बात बड़ी ही बेबाक तरीके से सबके सामने रखती हैं. रानी अपने जन्मदिन पर गरीब बच्चों के साथ मंदिर में और दरगाह में जाना पसंद करती हैं. रानी इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं. आजकल वह ज्यादा नए हीरो के साथ फिल्में करती हैं, जिससे नए टैलेंट को भी भोजपुरी इंडस्ट्री में स्थापित किया जा सके. रानी ने मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव, खेसारी लाल यादव, पवन सिंह, प्रदीप पांडेय चिन्टू, राकेश मिश्रा, रितेश पांडेय, कल्लू सहित इंडस्ट्री के सभी कलाकारों के साथ काम किया है. अगर अभी वर्क फ्रंट की बात की जाए तो रानी की फिल्म 'रानी वेड्स राजा' और 'बेमिसाल खिलाड़ी' रिलीज को तैयार है. 

आइए, अब देखते हैं रानी की 10 बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

'रानी वेड्स राजा' में रानी और रितेश पांडेय की जोड़ी नजर आने वाली है. वहीं, 'बेमिसाल खिलाड़ी' में रानी रजनीकांत के साथ रोमांस करती नजर आएंगी. रानी की फिल्म 'सखी के बियाह' का गाना कोयल खानी 'जरत जवानी' को 1.8 मिलियन व्यू मिल चुके हैं. रानी ने भोजपुरी के बाद पंजाबी फिल्में भी कर चुकी हैं. जल्द ही वो हिंदी फिल्मों में भी नजर आएंगी. रानी ने अपने सभी चाहने वालो को धन्यवाद दिया है. यह सब जानकारी रानी चटर्जी के निजी पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने दी.

(फोटो साभारः सारी तस्वीरें रानी चटर्जी के इंस्टाग्राम अकाउंट से ली गई हैं)

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close