PICS: कास्टिंग काउच पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'मुझे भी मिले थे गलत प्रस्ताव'

पूनम दुबे ने फिल्मों में काम देने के दौरान उनके साथ हुए गलत डिमांड पर खुलकर चर्चा कीं.

PICS: कास्टिंग काउच पर इस भोजपुरी एक्ट्रेस का सनसनीखेज खुलासा, कहा- 'मुझे भी मिले थे गलत प्रस्ताव'
पूनम दुबे अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी खुद की पहचान बनाने में सफल साबित हुई हैं.

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पूनम दुबे पर्दे के पीछे का सच जुबान पर लाकर चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने कहा, 'सच बोलना अगर बगावत है, तो समझो हम सब बागी हैं'. पूनम ने रविवार को अपनी फिल्म 'मुन्ना मवाली' के प्रमोशन के दौरान पटना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिल्मों में काम देने के दौरान उनके साथ हुए गलत डिमांड पर खुलकर चर्चा की. पूनम ने माना कि किसी भी कलाकार खासकर अभिनेत्रियों के साथ शुरुआती दौर में जब आपको पहचान बनानी होती है, तो ऐसे मौके आते हैं कि जब आपको गलत प्रस्ताव काम के बदले दिए जाते हैं. 

Poonam Dubey

उन्होंने स्वीकार किया कि उनको भी शुरुआती दौर में ऐसे प्रस्ताव मिले थे. लेकिन, उस दौरान उन्होंने खुद को संभाला ही नहीं, बल्कि अपने टैलेंट के दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी खुद की पहचान बनाई. पूनम दुबे की पहचान भोजपुरी सिनेमा जगत में टैलेंटेड अभिनेत्री के रूप में होती है. पूनम काफी संजीदा हैं. साथ ही साथ अपने आकर्षक लुक के कारण भोजपुरी के सभी बड़े निर्माता निर्देशक की पसंद भी हैं. 

Poonam Dubey

बातचीत के क्रम में पूनम ने बताया कि अच्छे और बुरे लोग सभी जगह होते हैं. यह आप पर डिपेंड करता है कि आप कैसे हैं अगर आप अच्छे हैं तो बुरे लोग आपका कुछ भी बुरा नहीं कर पाते. भोजपुरी सिनेमा का भविष्य उज्जवल बताने वाली पूनम कहती हैं कि वर्तमान समय में भोजपुरी सिनेमा प्रयोगवाद के दौर से गुजर रहा है. नए विषय वस्तु की फिल्में बन रही हैं. 

Poonam Dubey

उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में 'मुन्ना मवाली' एक उत्कृष्ट फिल्म है, जिसके निर्देशक रवि सिन्हा ने नए फ्लेवर की फिल्म भोजपुरिया दर्शकों के सामने परोसी है. फिल्म के निर्माता पप्पू पांडे ने पूरी ईमानदारी से फिल्म का निर्माण किया है. फिल्म के नायक प्रमोद प्रेमी यादव सहित नायिका अंजना सिंह, मनोज सिंह टाईगर, अयाज खान ने भी काफी उम्दा अभिनय किया है.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें 

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close