यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मनोज तिवारी और पवन सिंह को किया सम्मानित

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यूपी में होने वाले विश्व चर्चित कुम्भ मेले में शामिल होने के लिए मुंबई के लोगों को आमंत्रित भी किया.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मनोज तिवारी और पवन सिंह को किया सम्मानित
मनोज तिवारी और पवन सिंह ने सीएम योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया.

नई दिल्ली: मुंबई में गुरुवार को एक इवेंट के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भोजपुरी लोकगायक, अभिनेता व सांसद मनोज तिवारी और भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को सम्मानित किया. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने यूपी में होने वाले विश्व चर्चित कुम्भ मेले में शामिल होने के लिए मुंबई के लोगों को आमंत्रित भी किया. 

पवन सिंह भी ले चुके हैं भाजपा की सदस्यता
सीएम योगीे ने कहा कि कुंभ मेला सिर्फ साधुओं के लिए ही नहीं, बल्कि आम जनमानस के लिए भी होता है. उसमें दुनियाभर से लोग आते हैं, इसलिए हम चाहते हैं कि मुंबई और फिल्म इंडस्ट्री से भी लोग वहां आएं. मालूम हो कि सांसद मनोज तिवारी दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष भी हैं. वहीं पवन सिंह भी भाजपा की सदस्यता ले चुके हैं. दोनों सुपरस्टार को योगी आदित्यनाथ ने सम्मानित करते हुए कहा कि कला और कलाकारों का सम्मान करना हमारे देश की संस्कृति है. 

Yogi Adityanath

वहीं, मनोज तिवारी ने योगी आदित्यनाथ का आभार व्यक्त किया और कहा कि योगी जी इन दिनों यूपी में बेहतर मुख्यमंत्री के रूप में काम कर रहे हैं और आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सबका साथ सबका विकास मुहिम के तहत यूपी में कार्य कर रहे हैं. गौरतलब है कि इस इवेंट में खुद मनोज तिवारी और पवन सिंह ने अपने सुपर हिट गानों से पूरे ऑडिटोरियम को झूमने पर मजबूर कर दिया.

भोजपुरी फिल्मों की और खबर पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close